विमान में हुई देरी तो गुस्साए यात्रियों ने हवाईअड्डे पर किया हंगामा

0 12

न्यूज डेस्क — शनिवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब यात्रियों ने यहां हंगामा करना शुरु कर दिया। दरअसल पायलट उपलब्ध ना होने के कारण एयर इंडिया के अहमदाबाद जाने वाले विमान को उड़ान भरने में करीब सात घंटे की देरी हुई जिसके बाद गुस्साए यात्रियों ने जमकर बवाल काटा।

Related News
1 of 1,036

हवाईअड्डे के एक सूत्र ने बताया कि एआई 031 विमान को मुंबई से अहमदाबाद के लिए 01:35 बजे उड़ान भरनी थी लेकिन करीब सात घंटे की देरी के बाद विमान ने 08:20 बजे उड़ान भरी।जिसको लेकर यात्री ने हंगामा किया। बताया जा रहा  है कि इससे पहले भी विमान को उड़ान भरने में एक घंटे की देरी हुई। फिर पायलट उपलब्ध ना होने के कारण विमान को और देरी हुई।

वहीं जब सुबह तक विमान उड़ान नहीं भर सका तो गुस्साए यात्रियों ने बोर्डिंग क्षेत्र में जमकर हंगामा किया और कर्मचारियों को अन्य विमानों का संचालन करने से रोकने की कोशिश की। बोइंग 777 विमान में 200 से अधिक यात्री सवार थे।सूत्र ने बताया कि यात्रियों को इसी कारण बोर्डिंग क्षेत्र में रात गुजारनी पड़ी। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय डीजीसीए पायलटों और केबिन क्रू के ड्यूटी के घंटों का नियमन करता है उन्हें उड़ान के निर्धारित घंटों के अलावा विमान का संचालन करने से रोक दिया जाता है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...