आयकर विभाग के ताबड़तोड़ छापों से जेल में कुछ ऐसा हाल रहा शशिकला का…

0 40

बेंगलुरु — शशिकला की मुशीबतें फिलहाल खत्म होती नज़र नहीं आ रही हैं। पिछले गुरुवार को तमिलनाडु में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) नेता वीके शशिकला और उनके संबंधियों के अलग-अलग कुल 187 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापे मारे थे। इस हाई-प्रोफाइल आईटी रेड से पूरे शशिकला खेमे में हलकान मच गया।

खुद शशिकला भी बेचैन नजर आईं और शनिवार और रविवार को पूरे दिन तमिल टीवी न्यूज चैनल और अखबारों से जानकारी प्राप्त करने के लिए जुटी रहीं। 

Related News
1 of 1,048

बता दें कि शशिकला आय से अधिक संपत्ति वाले मामले में चार साल की जेल की सजा काट रही हैं। उनकी सहयोगी इलावरासी भी इसी आरोप में कैद हैं। जेल के विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से सामने आया कि शुक्रवार और शनिवार देर रात करीब एक बजे तक शशिकला न्यूज चैनल से जानकारी लेती रहीं। शनिवार को वह तमिल जेल की लाइब्रेरी गईं और वहां दैनिक अखबारों की कॉपी पढ़ने लगी। वह आईटी रेड की खबरों को पढ़कर थोड़ा उदास और परेशान नजर आईं। 

यह भी पढ़ें “अनूठा तरीका : शशिकला के ठिकानों पर ‘बाराती’ बन मारा छापा !!

बता दे कि आईटी अधिकारियों की टीम ने शशिकला से जुड़े 187 परिसरों, आवासों और फार्म हाउस की तलाशी ली थी। जिन स्थानों पर छापेमारी की गई, उसमें तंजावुर में शशिकला के पति एम. नटराजन का आवास, जया टीवी के कार्यालय, तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता का कोडानड टी एस्टेट, जैज सिनेमा, शारदा पेपर एंड बोर्ड्स समेत अन्य परिसर थे। इस छापे में आयकर विभाग के अधिकारियों ने शशिकला के ठिकानों से 6 करोड़ रुपये कैश और 8.5 किलो ग्राम सोना और पैसों से जुड़े कई दस्तावेज बरामद किए। इन दस्तावेजों की कीमत 1 करोड़ से अधिक हैं। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...