महिलाओं को ‘सेक्स स्लेव’ बनाने वाले ‘गुरु’ को मिली 120 साल की सजा

कीथ रेनियर पर महिलाओं ने 'सेक्सुअल स्लेव' बनाकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था.

0 329

महिलाओं को ‘सेक्स स्लेव’ बनाने वाले ‘सेल्फ हेल्प’ गुरु को कोर्ट ने 120 साल की सजा सुनायी है. दरअसल, खुद को गुरु बताने वाले कीथ रेनियर पर महिलाओं ने ‘सेक्सुअल स्लेव’ बनाकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें..NEET टॉपर बिटियां को CM योगी ने किया सम्मानित, MBBS की पढ़ाई का खर्च उठाएगी सरकार

न्यूयॉर्क की कोर्ट ने दी 120 साल की सजा

वहीं आरोप सिद्ध होने के बाद मंगलवार को न्यूयॉर्क की एक अदालत ने उसे आजीवन कारावास के तौर पर 120 वर्ष की सजा सुनायी. इसके अलावा कीथ के 5 अन्य सहयोगियों को भी कड़ी सजा सुनाई गई है. इस सजा के बाद आरोपी जेल जीते जी बाहर नहीं आ सकता.

American actress Allison Mack accused for blackmailing womens and becoming  sex slaves | Hollywood News in Hindi | ये एक्ट्रेस महिलाओं को जबरन बनाती  थीं सेक्स स्लेव, खुद कबूल किया जुर्म - Catch Hindi

खबरों की मानें तो आरोपी कीथ रेनियर की कई महिला फॉलोवर्स थीं. ज्यादातर इनमें नामी और अमीर शख्सियत थीं. एक रिपोर्ट के अनुसार वह अपने भक्तों से पांच दिवसीय सेशन के लिए 5000 डॉलर वसूलता था.

कीथ रेनियर पर ये थे संगीन आरोप

कई महिलाओं ने कीथ पर सेक्स साधना के दौरान फोटो और वीडियो बनान लेने और बाद में उनके जरिए ब्लैकमेलिंग के भी आरोप लगाए थे. कई महिलाओं के साथ कीथ के आश्रम में जानवरों से भी बदतर व्यवहार होता था और उन्हें हर किसी के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया जाता था.

Related News
1 of 1,232

कीथ के खिलाफ, ठगी, सेक्स ट्रैफिकिंग, एक्सटोर्शन, क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी और एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोप साबित हुए हैं. लड़की ने कोर्ट को बताया कि कीथ ने उसे बहका कर ‘सेक्स स्लेव’ बनने के लिए मजबूर किया था.

कीथ के खिलाफ 13 औरतों ने दी गवाही 

महिलाओं को 'सेक्स स्लेव'

कीथ के खिलाफ कुल 15 लोगों ने गवाही दी जिसमें से 13 औरतें हैं. कीथ एक इस नेक्सियम कल्ट पर HBO ने बीते दिनों एक सीरिज भी रिलीज की है जिसमें उन लोगों ने अपनी कहानी बयां की है जो इसमें फंस गए थे.

कीथ ने मंगलवार को फैसला सुनाए जाने से पहले सभी पीड़ितों से माफ़ी मांगी और कहा कि वह उनका दर्द और गुस्सा समझ सकता है. उसने न सिर्फ अपना अपराध कबूला बल्कि खुद को सजा देने के लिए जज से प्रार्थना भी की. कीथ के साथ उसके 5 अन्य सहयोगियों को भी सजा सुनाई गई है.

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर