गुजरातः भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत

0 18

न्यूज डेस्क —  गुजरात के खेड़ा जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में  13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में मरने वाले सभी लोग मजदूरी के लिए गुजरात गए थे।

Related News
1 of 1,047

 

जानकारी के मुताबिक अलीराजपुर जिले की भाबरा तहसील के अलग-अलग गांवों से कई लोग मजदूरी के लिए गुजरात गए हुए थे। मजदूरी के बाद सभी लोग वापस लौट रहे थे, इसी दौरान खेड़ा जिले के पास अहमदाबाद-इंदौर  हाईवे पर मजदूरों से भरी जीप ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 13 लोगों की मौत हो गई, जिनमें 6 महिलाएं, एक बच्चा और जीप चालक शामिल हैं। वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए कठलाल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि हादसे के वक्त जीप में कुल 25 लोग सवार थे। 

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने भाभरा तहसीलदार के नेतृत्व में तीन अधिकारियों की टीम को घटना स्थल केपहुंचे । वहीं अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन के. ने भी पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा है।वहीं हादसे में 13 लोगों के मरने की खबर सुनकर के अलीराजपुर गांव में मातम पसरा हुआ है और मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...