100 से ज्यादा लोगों की हत्या करने वाला डॉक्टर अरेस्ट,लाशों के साथ करता था ये काम

लोगों की हत्या कर उनके शव को नहर में मगरमच्छों के लिए फेंक देता था...

0 1,364

लोगों को जीवन दान देने वाले डॉक्टर यदि खुद लोगों की जान लेने लगे तो आप शायद यकीन नहीं करेंगे। जी हां ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है।आप क्या करेंगे। दरअसल इस सीरीयल किलर डॉक्‍टर ने एक दो नहीं बल्कि 100 ज्यादा हत्‍याएं की।

ये भी पढ़ें..डीजल की कीमतों में भारी गिरावट, वैट घटकार दाम किए गए कम

ट्रक व टैक्सी ड्राइवरों का करता था शिकार…

वहीं पुलिस की गिरफ्त में आए हत्यारे डॉ. देवेंद्र शर्मा दावा किया है कि अब तक उसने 100 से ज्यादा ट्रक ड्राइवरों और टैक्सी चालकों की हत्या कर चुका है।

पुलिस ने उसे डॉक्टर डेथ, सीरियल किलर और हरियाणा का सबसे बड़ा जल्लाद नाम दिया। डॉक्टर का कई राज्यों में फैले किडनी रैकेट से भी जुड़ा था। वह करीब 125 लोगों की किडनी अवैध रूप से निकालकर ट्रांसप्लांट कर चुका है। राजस्थान की जयपुर पुलिस को इसकी पैरोल जंपिंग मामले में तलाश थी।

100

Related News
1 of 1,147

पुलिस के मुताबिक, एक विधवा से शादी कर वह यहां छिपकर रह रहा था। पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। दिल्ली पुलिस ने जयपुर पुलिस सें संपर्क साधा और इसके बारे में जानकारी ली तो उसने सच उगल दिया। जयपुर पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।

शवों के साथ करता था ये काम…

पुलिस ने बताया कि जयपुर में 2003 तक डॉक्टर अपना क्लिनिक चलाता रहा। इस दौरान वह उन लोग के संपर्क में आया, जो अलीगढ़ जाने के लिए टैक्सी किराए पर लेते और फिर चालक की हत्या कर टैक्सी लूट लेते थे।

यही नहीं हत्यारे डॉक्टर ने ट्रक ड्राइवरों की हत्या कर उनके शव को कासगंज स्थित हजारा नहर में मगरमच्छों के लिए फेंक देता था ताकि कोई सुबूत न मिले। गाड़ियों को कासगंज में बेच देता था।

ये भी पढ़ें..फैक्ट्री में मूविंग क्रेन गिरी, 2 मजदूर घायल, एक की मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर