बकरीद पर लापरवाही पड़ी भारी, 36 पुलिसकर्मी सस्पेंड..

पुलिस रक्षाबंधन‌ व स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर सख्त सुरक्षा व्यवस्था के साथ नजर रख रही है

0 2,910

बकरीद पर ड्यूटी में लापरवाही बरतना पुलिसकर्मियों पर भारी पड़ गया।
डीसीपी ने 36 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। बता दे बकरीद के चलते जिले में तैयारी करने के लिए 36 पुलिसकर्मियों को अपने-अपने इलाके में सुबह 5:00 बजे पहुंचना था। लेकिन वह समय पर नहीं पहुंचे।

ये भी पढ़ें..पूर्व सपा नेता व राज्य सभा सांसद अमर सिंह का निधन

डीसीपी विजयन्त आर्य ने की बड़ी कार्रवाई…

वहीं उत्तर पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजयन्त आर्य ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 36 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। उन्होंने बताया कि निलंबित करने के पीछे पुलिस कर्मियों को सख्त संदेश देना है कि उनकी कोई भी लापरवाही पर सख्त एक्शन लिया जाएगा।

दरअसल कोरोना संकट के मद्देनजर जामा मस्जिद प्रशासन द्वारा बार-बार उचित दूरी बना कर नमाज अदा करने की अपील की गई। वहीं सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने थर्मल स्क्रीनिंग के बाद लोगों को मस्जिद में प्रवेश दिया। इस दौरान जामा मस्जिद में नमाज के दौरान कुछ नमाजी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आए तो कुछ सोशल डिटेक्शन की धज्जियां उड़ाते भी देखे गए, इन मिली-जुली प्रतिक्रियाएं के बीच जामा मस्जिद में बैठकर नमाजियों द्वारा शांतिपूर्ण नमाज अदा की गई।‌

Related News
1 of 638

36 policemen of Delhi

बकरीद के चलते दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी 

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना के मामले में थोड़ी कमी आने के बाद बकरीद के चलते पूरी दिल्ली में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई हैं। जिसकी दिल्ली पुलिस कई दिनों से खासी तैयारी भी कर रही थी। इसके बावजूद पुलिसकर्मियों द्वारा समय पर ना पहुंच कर की गई लापरवाही के चलते उत्तर पश्चिम दिल्ली के डीसीपी ने अनुशासनहीनता मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

वही बकरीद के चलते सुबह से दिल्ली के रेलवे, मेट्रो, स्टेशन, बस अड्डों के साथ-साथ महत्वपूर्ण स्थानों पर दिल्ली पुलिस रक्षाबंधन‌ व स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर सख्त सुरक्षा व्यवस्था के साथ नजर रख रही है ।

ये भी पढ़ें..अयोध्या में बनने वाली मस्जिद पर बीजेपी विधायक का विवादित बयान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर