अयोध्या में बनने वाली मस्जिद पर बीजेपी विधायक का विवादित बयान

0 189

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर राजनैतिक सरगर्मियां भी तेज हो गयी है। बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अयोध्या में बनने वाले मस्जिद का नाम बाबरी मस्जिद रखना विदेशी साजिश है।

यह भी पढें-ड्राइवर के कोरोना पॉजीटिव निकलने के बाद भी बैठक करते रहे BJP सांसद

एक लंबी कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद 5 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे वही दूसरी तरफ अयोध्या में मुस्लिम पक्षकारों को आवंटित भूमि पर मस्जिद बनाये जाने और उसका नाम बाबरी मस्जिद रखे जाने की खबरो के बीच यूपी में राजनीति गर्मा गयी है। यूपी के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मस्जिद का नाम विदेशी आक्रांताओं के नाम पर नही रखना चाहिए बाबर के नाम पर भारत मे मस्जिद बनेगी तो मैं उसका विरोध करूँगा साथ ही राम मंदिर आंदोलन में अपने प्राणों की आहुति देने वाले कार सेवको को राम सेनानी कहते हुए केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार से उन्हें हर सहायता देने की मांग की।

विराट कोहली की गिरफ्तारी के लिए याचिका दायर, जानें पूरा मामला

Related News
1 of 17

सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए कहा कि जिसके जीवन का कोई प्रमाण नही, जो हिन्दू+मुस्लिम+ईसाई /3 है यानी 33 प्रतिशत हिन्दू, 33 प्रतिशत मुस्लिम और 33 प्रतिशत ईसाई है वो व्यक्ति मोदी के कार्यो का सर्टिफिकेट मांगने का अधिकारी नही है राहुल गाँधीन तो राजनीति का जर्सी बाछा है वही राम मन्दिर भूमि पूजन में राहुल और प्रियंका को निमंत्रण दिया जाएगा या नही इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ऐसा कभी नही हो सकता। भाजपा विधायक ने कहा कि ये केवल राजनीति का ढोंग कर के जनेऊ पहनने वाले लोग है इनकी संस्क्रति इटली में बसती है है ये भगवान राम को सम्मान नही दे सकते।

भाजपा विधायक के तीखे बोल बदस्तूर जारी रहे और कहा कि ये राम की महिमा ही है कि जिस पापी ने राम के रथ को रोका वो लालू यादव जेल में दवाईयां खा रहा है और जिस आडवाणी ने प्रतारणा सही उन्हें भूमि पूजन में आने का स्वभाग्य प्राप्त हो रहा है।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर