फिल्मों में नहीं मिली कामयाबी तो इस एक्ट्रेस ने उतार दिए सारे कपड़े…

0 1,469

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स जो कड़ा संघर्ष करने के बाद भी सफलता के मुकाम तक नहीं पहुंचे पाते हैं जो जिसके वो हकदार होते हैं.ऐसे कई सितारें है जिनके बारे में लोग उनके पर्दे के जीवन के बारे में तो जानते हैं लेकिन इन स्टार का अतीत क्या होता है इस बारे में कम लोग ही जानते हैं. किस स्टार का फिल्मों में आने से पहले क्या बैंकग्राउंड रहा है कोई नहीं जानता.

ये भी पढ़ें..करीना-सैफ के घर आया नया मेहमान, बेबो ने दिया बेटे को जन्म…

ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जो कि फिल्मों में आने से पहले कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर हो गई थी. दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्म वीर में सलमान खान के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान की.

पर्दे के पीछे सफर इतना आसान नहीं…

जरीन खान

बता दें कि उनके पर्दे के पीछे का सफर इतना आसान नहीं रहा है जितना लोग समझते हैं. जरीन खान एक डॉक्टर बनना चाहती थीं. वीर, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस जरीन खान के लिए शुरुआत मुश्किल भरा था. क्योंकि शुरू में ये कहा गया कि उनका चेहरा कटरीना कैफ से मिलता है. कुछ लोगों ने उनके लुक्स की तुलना सनी लियोनी से भी की.

जरीन

जरीन खान के बारे में कहा जाता है कि उनके माता-पिता बचपन में ही अलग हो गए थे. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पिता ने दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया था.जरीन अपने कॉलेज के दिनों में वैसी बिल्कुल भी नहीं थीं जैसी वह आज नजर आती हैं. वह बेहिसाब जंकफूड खाया करती थीं और उनकी वजह 100 किलो से भी ज्यादा हो गया था.

डॉक्टर बनना चाहती थी जरीन खान

Related News
1 of 277

जरीन खान

एक्ट्रेस बनना जरीन का सपना कभी नहीं था. वह तो डॉक्टर बनना चाहती थीं. परिवार की आर्थिक हालत बहुत अच्छी नहीं थी इसलिए एक बार वह पॉकेट मनी के लिए कॉल सेंटर में काम करने लगी थीं. बॉलीवुड में आने से पहले जरीन का वजन काफी ज्यादा था.

जरीन खान

जरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि पहले मैं बहुत मोटी हुआ करती थी लेकिन लोग मेरे बारे में जो भी कहते थे मुझे उसका बुरा नहीं लगता था,क्योंकि ये मेरी जिंदगी है और मेरा शरीर है और केवल मुझे अधिकार है यह तय करने का कि मैं इसे कैसे रखूं। फिर जरीन खान ने रातों-रात अपने कपड़े उतार दिए, उनके फिगर को देख लोग फिदा हो गए.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...