शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

0 4,065

प्रदेश में ससुराल वालों और पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। पीडिता ने शादी के (marriage) दो साल में दूसरी बार ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें..टीका लगवाने को लेकर महिला डॉक्टर और स्टाफ नर्स का हाई वोल्टेज ड्रामा…

खबर के मुताबिक, राजकोट के रैसा रोड पर ग्रीन सिटी में अपने परिवार के साथ रहने वाली जिग्ना नाम की एक युवती की शादी (marriage) 19 जनवरी, 2013 को अहमदाबाद निवासी देवव्रत रामानुज से हुई थी।

शादी करने के बाद, जिग्ना ससुराल अहमदाबाद में रहती थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वालों ने जिग्ना का बराबर ध्यान रखते थे। लेकिन फिर यातना देना शुरू कर दिया।

साली

पुलिस से की शिकायत…

बता दें कि पीडिता के एक बेटी और एक बेटा है। जिग्ना ससुराल वालों के उत्पीड़न से तंग आकर मायके आ गई। इसके बाद उन्होंने 21 जनवरी, 2019 को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

Related News
1 of 754

शिकायत के बाद, जिग्ना के ससुराल वाले उसके साथ समाधान करने के लिए आए थे। समझौता होने के बाद जिग्ना फिर अपने ससुर के पास चली गई। ससुराल वालों ने महिला के साथ कुछ समय तक अच्छे से पेश आये इसके बाद जिग्ना द्वारा दर्ज पुलिस शिकायत को लेकर उसे परेशान करना शुरू कर दिया।

साली से सेटिंग कराने का बनाया दबाव

पीडिता की ननद की शादी हो जाने के बाद भी वह अपने मायके ही रहती थी। साथ ही घर के काम का बोझ जिग्ना पर डाल देती थी। इसके अलावा, पति को जिग्ना की छोटी बहन पसंद आ जाने के कारण वह जिग्ना को साली के साथ सेटिंग कराने का दबाव करता था।

इस बात को लेकर 3 सितंबर को जिग्ना के पति ने उसके साथ बहस की और उसे जान से मारने की धमकी दी। इसलिए जिग्ना अपने माता-पिता के घर आई और राजकोट के महिला थाने में अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें..महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, कई हड्डियां टूटी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर