यूपी पंचायत चुनावः गजब का जज्बा, 81 साल की बुजुर्ग उतरीं चुनावी मैदान में…

0 114

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (election) बिगुल बच चुका है। शनिवार से प्रथम चरण का नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है और प्रत्याशी अपना भाग्य आजमाने के लिए मैदान में उतरने की तैयारी लगे हुए है,

लेकिन कानपुर के चौबेपुर ब्लाक में एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही हैं। यहां 81 साल की वृद्ध महिला  ने सिर्फ नाली-खड़ंजा बनवाने के लिए चुनाव मैदान में ताल ठोंक दी है।

ये भी पढ़ें..नक्सलियों के हमले में 16 से ज्यादा पुलिस के जवान शहीद ! 30 लापता…

गांव में नाली – खड़ंजा बनवाने के लिए उतरी मैदान में

Up Panchayat Chunav

बुजुर्ग बताया कि वह चुनाव (election) सिर्फ इसलिए लड़ रही हैं क्योंकि सभी से अपने गांव में नाली खड़ंजा बनवाने के लिए कह-कहकर थक गईं, लेकिन उनकी बात किसी ने नहीं सुनी। बताया कि यदि वह बीडीसी बनती हैं तो मूलभूत समस्याओं का समाधान कराए जाने के साथ ही गांव का विकास कराने का पूरा प्रयास करेंगी।

कानपुर के चौबेपुर विकासखंड में विकास कार्य न होने से परेशान होकर रुद्रपुरवैल निवासी 81 वर्षीय वृद्ध महिला रानी ने शनिवार को क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने कहा है कि चुनाव जीतने के बाद वह नाली खड़ंजा का काम गांव में करवाएंगी।

रानी

Related News
1 of 107

किसी ने करवाया गांव का विकास

वृद्ध रानी ने बताया कि गांव में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है, जिसके चलते आज भी गांव में सड़कों पर पानी भरा रहता है और सभी को दिक्कत होती है।

हर तरफ हो रही चर्चा…

उधर 81 साल की वृद्ध महिला के चुनाव लड़ने की जानकारी जैसे ही गांव वालों को मिली तो सभी उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं और कह रहे हैं कि गांव में विकास कार्य किसी ने नहीं करवाया है। उन्होंने चुनाव (election) लड़ने का जो कदम उठाया है उसकी हम सराहना करते हैं। नतीजा कुछ भी हो, लेकिन उनकी इस हिम्मत से गांव वाले उनके साथ हैं।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर