श्रीनगर में कश्मीरी पंडित बिंदरू समेत तीन की हत्या, माखन लाल बेटी ने आतंकियों को ललकारा

0 111

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित व ‘बिंदरू मेडिकेट’ के मालिक माखन लाल बिंदरू की गोली मारकर हत्या कर दी।इसके अलावा आतंकियों ने दो अन्य जगहों पर भी हमला किया, जिनमें दो अन्य की मौत हुई है। बिंदरू की हत्या के बाद इस आतंकी हमले की आलोचना हो रही है। इसी बीच बिंदरू की बेटी श्रद्धा बिंदरू ने आतंकियों को ललकारते हुए उन्हें खुली चुनौती दी है। बता दें कि श्रीनगर के इकबाल पार्क के पास मंगलवार शाम आतंकियों ने ‘बिंदरू मेडिकेट’ के मालिक माखन लाल बिंदरूपर फायरिंग कर दी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें..शिक्षक नेताओं पर दर्ज मुकदमें से आक्रोशित टीचरों ने किया एसपी ऑफिस का घेराव

श्रद्धा विंदरू ने आतंकियों पर साधा निशाना

बेटी श्रद्धा बिंदरू ने बुधवार को आतंकियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पिता एक फाइटर थे जो हमेशा कहते थे कि वह अपने जूते पहनकर मर जाएंगे। उन्होंने कहा, “मेरी आंखों में एक भी आंसू नहीं है क्योंकि वह एक फाइटर थे, वह एक फाइटर की तरह मरे। उन्होंने हमेशा कहा, मैं अपने जूते पहनकर मर जाऊंगा।” पत्रकारों से बात करते हुए, श्रद्धा बिंदरू ने आतंकवादियों से कहा कि वे राजनेताओं द्वारा दिए गए पत्थरों और बंदूकों के बजाय शिक्षा से लड़ें।

Related News
1 of 872

श्रद्धा बिंदरू ने कहा, “वह कौन है जिसने मेरे पिता को गोली मार दी, मेरे सामने आओ, तुम्हारे पास कुछ शिक्षा है? मेरे पिता ने मुझे शिक्षा दी, राजनेताओं ने तुम्हें बंदूकें और पत्थर दिए, तुम बंदूक और पत्थरों से लड़ना चाहते हो, यह कायरता है, सभी राजनेता उपयोग कर रहे हैं आप सामने आएं और शिक्षा से लड़ें।” “मैं एक एसोसिएट प्रोफेसर हूं, मैंने शून्य स्तर से शुरूआत की, मेरे पिता ने साइकिल से शुरूआत की, मेरा भाई एक प्रसिद्ध मधुमेह रोग विशेषज्ञ है, मेरी मां दुकान में बैठती है, यही माखन लाल बिंदरू ने हमें बनाया है। एक कश्मीरी पंडित, वह कभी नहीं मरेंगे। “

70 साल के बिंदरू एक कश्मीरी पंडित थे

बता दें कि 70 साल के बिंदरू एक कश्मीरी पंडित थे और श्रीनगर के पुराने निवासी थे। उन्होंने कश्मीर तब भी नहीं छोड़ा जब वहां आतंकवाद चरम पर था और आतंकवादी विशेष रूप से कश्मीरी पंडितों को निशाना बना रहे थे। उनकी दुकान पर लोग दवाइयां खरीदते थे।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर