अवैध शराब को लेकर पुलिस की बड़ी कार्यवाही आधा दर्जन महिलाओं समेत 8 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री तथा शराब माफियाओं के विरुद्ध अभियान चलाया गय़ा है।

0 137

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री तथा शराब माफियाओं के विरुद्ध चलाया गय़ा है। अभियान के तहत कोतवाली बिधूना पुलिस ने मुखविर की सूचना पर छापेमारी के दौरान अवैध शराब के कारोबारियों सहित 100 लीटर कच्ची शराब जब्त कर लिया गया है।

आपको बता दें औरैया जिले की कोतवाली बिधूना पुलिस ने कस्बे के मोहल्ला आदर्श नगर में छापेमारी की है। अवैध कच्ची शराब का निर्माण करते हुये आधा दर्जन महिलाओं एवं 2 पुरुषों समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब बनाने की भठ्ठी तथा शराब बनाने के उपकरण बरामद किया है। वहीं पुलिस ने मौके पर ही 6500 लीटर लहन नष्ट करके और 100 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद कर बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस की कार्यवाही से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

अवैध शराब कारोबार:

पुलिस ने मौके से अविध रूप से शराब बनाने की फैक्ट्री पर छापामार है। वह से शराब ,माफियाओं के साथ आधा दर्जन महिला समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। काफी मात्रा में शराब बनाने का उपकरण और सामग्री बरामद हुई है।

Related News
1 of 1,272

मुखबिर से मिली सूचना:

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा कि मुखबिर से सूचना मिलने के अनुसार हमने अवैध कच्ची शराब के चल रहे काम की जगह पर छापेमारी किया है। जहां से पुलिस ने आधा दर्जन महिला समेत कई पुरुषों को भी गिफ्तार कर लिया है और उन सबके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर