रॉयल चैलेंजेर्स को मात देकर प्ले-ऑफ में पहुंचा पंजाब, कप्तान डुप्लेसिस ने विराट को बताया जिम्मेदार

पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ 54 रनों से शानदार जीत दर्ज कर प्ले-ऑफ की रेस में अपनी जगह बना लिया है।

0 454

पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ 54 रनों से शानदार जीत दर्ज कर प्ले-ऑफ की रेस में अपनी जगह बना लिया है। वहीं IPL में पंजाब किंग्स की प्लेऑफ में पहुंचने की राहें मजबूत हो गई है। अब आरसीबी का पहुंचना मुश्किल नजर आ रहा है। वहीं आरसीबी के कप्तान डुप्लेसिस ने हार के बाद इन खिलाड़ियों को जिम्मेदार बताया।  

इन खिलाड़ियों की वजह से टीम को मिली हार: 

बता दे कि एक बार फिर पूर्व कप्तान विराट कोहली बल्ले से कप्तान कुछ खास नहीं कर सके और 20 रन ही बनाकर आउट हो गए। पंजाब की ओर से कगिसो रबाडा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। वहीं कोहली के आउट होने पर डुप्लेसिस ने कहा, ‘जब कभी आप थोड़े बहुत दबाव में होते हो तो गेम आपको दबाव में बनाए रखने के तरीके खोज लेता है। आप सिर्फ यह कर सकते हो कि मेहनत करते रहो, जोश बनाए रखो, अच्छे एटीट्यूड के साथ सकारात्मक रहो तो लय कहीं न कहीं से हासिल हो ही जाएगी।  वह अच्छे से इस सिचुएशन को मैनेज कर रहे हैं। ‘  

डुप्लेसिस कुछ खिलाड़ियों कर सकते हैं स्वीच:  

19 मई को होने वाले अपने आखिरी लीग पर डुप्लेसिसं ने कहा कि, ‘आज एक से दो क्षेत्र थे, जहां हम अच्छे नहीं रहे। कुल मिलाकर हमारे लिए आज की रात अच्छी नहीं रही। आज की परफार्मेंस के बारे में सबकुछ भूलना है और फिर वापसी करते हुए यह देखना है कि  उस मैच को जीतने के लिए कुछ खिलाड़ियों को स्विच किया जा सकता है।  

पंजाब कि प्लेइंग-11   

Related News
1 of 258

जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा, लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, हरप्रीत ब्रार, अर्शदीप सिंह। 

आरसीबी की प्लेइंग-11   

विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसारंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड। 

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर