खाकी फिर हुई शर्मसार, पुलिस ने घर में घुसकर महिला को लात-घूंसे से पीटा, Video वायरल

मिशन शक्ति अभियान के दूसरे ही दिन प्रतापगढ़ में हुई शर्मनाक घटना...

0 1,099

प्रदेश सरकार की लाख नाशिहतों के बाद भी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। मिशन शक्ति अभियान के दूसरे ही दिन प्रतापगढ़ के रानीगंज थाने के भागीपुर में असर दिखने मिला। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार के शासन में खाकी एक बार फिर शर्मसार हो गई।

ये भी पढ़ें..बलिया गोलीकांडः 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह

महिला की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल..

दरअसल मामला प्रतापगढ़ जिले का है, जहां पुलिस पर एक महिला को घर में घुसकर लात-घूंसों से पीटने का आरोप लगा है। वहीं इसी घटना से जुड़ा एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन से चार पुलिसकर्मी महिला को पकड़ कर हड़काते और पीटते नजर आ रहे है।

हैरत की बात है कि वाकये के दौरान घर में छोटे बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी, पर फिर भी पुलिस महिला पर डंडे से वार करती रही। पुलिस को मासूम के आंसुओं पर जरा भी तरस नहीं आया।

ये है पूरा मामला…

दरअसल महिला के घर के लोग पड़ोसी शकील के घर की दीवार और छत तोड़े थे एक माह पहले इस घटना को इसी बात को लेकर आज फिर विवाद हुआ तो शकील ने पुलिस को फोन कर मदद मांगी तो दो महिला कांस्टेबल संग हल्का दरोगा मौके पर पहुंच गए।

Related News
1 of 482

पुलिस ने जब के लोगों को खोजना शुरू किया तो घर महिलाओं ने महिला सिपाहियों पर हमला कर दिया। इस दौरान पिट रही महिला एक सिपाही से भिड़ गई और बाल पकड़ कर नोचने लगी और जमीन पर लेट गई। आप देख सकते है कि जमीन पर गिरी महिला के हाथ मे महिला सिपाही के बाल है जो ऊपर से लटक रहे है। उसके बाद जो कुछ हुआ आपके सामने है।

एसपी ने जांच कराने को कहां…

इस बाबत एसपी ने बताया कि महिला का हाथ पकड़ने के मामले में सीओ रानीगंज से जांच कराई गई जांच के आधार पर उप निरक्षक को लाइन में ट्रांसफर किया गया है और महिला सिपाहियों के मेडिकल कराकर कानूनी कार्यवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर