दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

कई वर्षों से दोनों में था प्रेम प्रसंग, शादी के खिलाफ थे दारोगा के परिजन...

0 2,615

पुलिस महकमें एक एक ऐसी चौकाने वाली खबर सामने आई है. जहां थाने के अंदर दारोगा और उसकी प्रेमिका की शादी की गई. यह विवाह अमरपुर थाना परिसर स्थित बजरंगबली मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ हुई.

ये भी पढ़ें..RJD ने दूसरे चरण में 32 उम्मीदवारों को दिया टिकट, देखें लिस्ट

शादी के गवाह पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय, दारोगा विजय शंकर सिंह, राजेश सिंह सहित थाना में पदस्थापित अन्य दारोगा एवं चौकीदार भी बने. दोनों कई सालों से एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी रचाना चाहते थे. लेकिन दारोगा के घरवाले इस रिश्ते खुश नहीं थे. आखरिकार थाने में ही दोनों की शादी हो गई.

कई सालों से रिलेशनशिप में दारोगा जी

दारोगा ने थाने में की शादी

दरअसल मामला बिहार के बांका जिले का है. जहां अमरपुर थाना में पोस्टेड दारोगा छोटू कुमार किसी लड़की के साथ कई सालों से रिलेशनशिप में था. दोनों एक दूसरे बहुत प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन दारोगा का परिवार शादी के खिलाफ था.

Related News
1 of 682
वैदिक मंत्रोच्चारण के हुई शादी

जब लड़की को इसके बारे में जानकारी हुई तो उसने बांका जिले के एसपी के पास इसकी शिकायत लेकर पहुंच गई. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही एसपी ने पूछताछ कर दोनों से शादी के बारे में पूछा और फिर मरपुर थाना परिसर स्थित बजरंगबली की मंदिर में ही वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ दोनों की शादी करा दी.

बताया जा रहा है कि दारोगा छोटू कुमार शेखपुरा के रहने वाले हैं और उनकी प्रेमिका भी शेखपुरा की ही रहने वाली है. हालांकि एसपी साहब इस शादी में मौजूद नहीं थे लेकिन नवदंपति को अपना आर्शिवाद दिया.

ये भी पढ़ें..हाथरस कांडः जातिय दंगे की साजिश में गिरफ्तार मसूद के घर पहुंची पुलिस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर