डकैतों ने सिपाही को मारी गोली, आधीरात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत

डकैतों से हुई मुठभेड़ में 112 में तैनात सिपाही राजकिशोर को लगी गोली...

0 678

यूपी के प्रतापगढ़ में गुरुवार आधीरात में पुलिस और डकैतों में हुई मुठभेड़ में पीआरवी जवान सिपाही राज किशोर चौहान को गोली लग गई, जबरजस्त फायरिंग के बीच पूरा गिरोह फायरिंग करता फरार हो गया। दरअसल रात लगभग एक बजे की है जब हीरो बाइक के शोरूम में चैनल तोड़कर शोरूम में घुसे 5 डकैत डकैत घुस गए।

ये भी पढ़ें..किसानों के मसीहा आदर्श मिश्रा उर्फ़ डैनी को पुलिस ने किया नजरबंद

इसी बीच आहट पाकर पहली मंजिल पर सो रहा एजेंसी मालिक विनय जायसवाल जाग गया और कमरे में लगे सीसीटीवी में देखा तो 5 डकैत भीतर नजर आए। फौरन फोन पर सीओ, कोतवाल के साथ ही 112 पर सूचना दी।

सिपाही को लगी गोली…

सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस की डकैतों से हुई मुठभेड़ हो गई और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग में 112 में तैनात सिपाही राजकिशोर को गोली लग गई, जबकि डकैत फायरिंग करते हुए फरार हो गए और पुलिस हाथ मलती रह गई। आधीरात के बाद हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहसत फैल गई। घायल कांस्टेबल को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, जहा से डॉक्टरों ने किया प्रयागराज रेफर कर दिया।

इस बाबत सुबह से पुलिस पक्ष जानने की कोशिशें लगातार जारी रही लेकिन पुलिस अपनी किरकिरी बचाने के फेर में लगी रही। लगातार पत्रकारों के फोन के बाद घटना 12 घण्टे बाद प्रभारी एसपी ने सवालों से बचते हुए बयान सोशलमीडिया के माध्यम से जारी किया और घटना के बाबत आधी अधूरी जानकारी और शीघ्र गिरफ्तारी का दावा किया लेकिन सीसीटीवी फुटेज दबा गए।

5 बदमाश दुकान के भीतर डकैती की नीयत से घुसे थे

Related News
1 of 60

जिले की निशानेबाज पुलिस कथित मुठभेड़ों में तो बदमाशो को पैर में जब गोली मारती है तब निशाना अचूक होता और कोई भी पुलिसकर्मी घायल तक नही होता, लेकिन आज जब असल मुठभेड़ हुई, 5 बदमाश दुकान के भीतर डकैती की नीयत से घुसे थे और कुछ बदमाश बाहर मॉनिटरिंग में लगे थे तो क्या पुलिस के आधुनिक असलहे दगा दे गए या फिर पुलिस के हौसले पस्त हो गए जिसके चलते डकैत फरार हो गए।

हालांकि सूत्र बताते है कि एक दर्जन फायर हुआ जिसके चलते लोग हड़बड़ा कर जाग गए थे। बड़ा सवाल आखिर जिस सीसीटीवी फुटेज को पुलिस छिपा रही है उसके सार्वजनिक होने से ही उसको डकैतों को पकड़ने में मदद मिल सकती थी।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर