15 माह में इतनी बढ़ी पीएम मोदी की संपत्ति…

पीएम ने अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्‍सा टर्म डिपॉजिट्स और सेविंग्‍स अकाउंट में जमा कर रखा है...

0 345

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपनी संपत्तियों का ब्योरा सार्वजनिक किया है। वैसे तो अपने देश में ऐसे भी मंत्री है जिनकी संपत्ति एक साल में ही कई गुना बढ़ जाती है। वहीं पीएम मोदी की 15 माह में 36 लाख रुपए की संपत्ति में बढ़ौतरी हुई है।

ये भी पढ़ें..यूपी में अब इतने IAS अफसरों का तबादला, देखें लिस्ट

पीएम मोदी को 2 लाख रुपए प्रतिमाह मिलती है सैलरी

बता दें की प्रधानमंत्री मोदी को हर माह 2 लाख रुपए सैलरी मिलती है। हालांकि कोरोना काल में सभी मंत्रियों की सैलरी 30 फीसदी कम हो गई है।मितव्यवता के लिए पहचाने जाने वाले मोदी उसमें से ज्‍यादातर की बचत करते हैं। उन्‍होंने अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्‍सा टर्म डिपॉजिट्स और सेविंग्‍स अकाउंट में जमा कर रखा है।

दरअसल पिछले वर्ष नरेंद्र मोदी की चल संपत्ति 1,39,10,260 रुपए थी जो 30 जून को बढ़कर 1,75,63,618 रुपए हो गई। इस तरह चल संपत्ति में 26 फीसदी का इजाफा हुआ है।

Related News
1 of 671
ये है पीएम मोदी संपत्ति

पीएम के बैंक अकाउंट में 3.38 लाख रुपए जमा थे। इसके अलावा उनके पास 31 हजार रुपए नकद जमा थे। गांधीनगर स्थित एसबीआई में कराई गई FD की कीमत बढ़कर 1,60,28,039 हो गई, जो बीते साल 1,27,81,574 रुपए थी।

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी के नाम गांधीनगर में एक मकान है। जिसका बाजार मूल्य 1.1 करोड़ रुपए है। मोदी के नाम पर कोई कार नहीं है। उन पर कोई देनदारी भी नहीं है।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर