पाक के तूफानी बल्लेबाज शाहिद अफरीद को हुआ कोरोना

अफरीदी ने ट्वीट कर दी जानकारी...

0 36

कोरोना महामारी पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज शाहिद अफरीदी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं. अफरीदी ने ट्वीट कर दी जानकारी.

ये भी पढ़ें..IPL 2020 कराने के लिए इस देश ने दिया ऑफर

बता दें कि अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते.

ट्वीट कर दी जानकारी…
Related News
1 of 164

अफरीदी ने ट्वीट कर कि मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं. मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था. मेरा कोरोना का टेस्ट हुआ और दुर्भाग्य से रिपोर्ट पॉजिटिव आई. शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआ की आवश्यकता है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बाद से ही अफरीदी पाकिस्तान में लगातार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे. वो अपनी टीम के साथ पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों में राहत सामग्री पहुंचा रहे थे.

सर्वाधिक छक्के लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी अफरीदी

40 साल के आफरीदी का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर उतार-चढ़ाव वाला रहा. आउट ऑफ फॉर्म होने के कारण कई बार उन्हें टीम से बाहर का भी रास्ता दिखाया गया. अफरीदी 398 वनडे इंटरनेशनल, 99 टी-20 इंटरनेशनल और 27 टेस्ट मैच खेले है. आफरीदी (476) ने तीनों अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों में क्रिस गेल (534) के बाद सर्वाधिक छक्के लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी है.

ये भी पढ़ें..पांड्या ने चुनी IPL की बेस्ट प्लेइंग XI, रोहित नहीं इस दिग्गज को बनाया कप्तान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर