Mirzapur 3: मिर्जापुर की गद्दी को लेकर मचा घमासान, गुड्डू भैया और गोलू का दिखा भौकाल

21

Mirzapur 3’: पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है। इस सीरीज के पिछले दो सीजन को खूब पसंद किया गया था और अब सीजन 3 का क्रेज भी दर्शकों में साफ देखने को मिल रहा है।

पहले से ज्यादा भौकाल मचाती दिखी गोलू

बता दें, जहां से दूसरा सीजन खत्म हुआ था, वहीं से ‘Mirzapur 3’ की कहानी शुरू होती है। मुन्ना भैया की मौत के बाद कालीन भैया कोमा में चले गए हैं। पूर्वांचल में त्रिपाठी परिवार का राज खत्म हो गया है। ऐसे में गुड्डू भैया और गोलू ने खुद को मिर्जापुर का बाहुबली घोषित किया है। गोलू को पहले ज्यादा आक्रामक दिखाया गया है वह पहले से ज्यादा भौकाल मचाती दिखाई दे रही हैं। वह गुड्डू पंडित की राइट हैंड बनकर मिर्जापुर की गद्दी पर दावा पेश करने वाले दावेदारों से भिड़ती हैं।

सत्ता संघर्ष के साथ खून-खराबा भी बढ़ा

‘मिर्जापुर 3’ के 10 एपिसोड हैं। इसमें कालीन भैया, गुड्डू, गोलू और शरद जैसे किरदार आपको भरपूर एंटरटेन करेंगे। सत्ता संघर्ष के तेज होने के साथ-साथ कहानी में खून-खराबा भी बढ़ता जाएगा। मिर्जापुर की गद्दी पर जौनपुर के शरद शुक्ला समेत अन्य बाहुबली की नजर है। शरद मुन्ना भैया की पत्नी और माधुरी के साथ हाथ मिलाता है। माधुरी पति की मौत का बदला लेने के लिए अपने राजनीतिक हथकंडे अपनाती है। वह राज्य से बाहुबलियों का खात्मा करना चाहती है, इसके लिए वो बाहुबलियों को ही अपना हथियार बनाती है।

Related News
1 of 13

दर्शकों को प्रभावित करेगी ”Mirzapur 3′ की कहानी

इस बीच अखंडानंद त्रिपाठी यानी कालीन भैया को अपने बेटे मुन्ना (दिव्येंदु) की मौत का शोक मनाते दिखाया जाता है। पिछले सीजन में उन्हें गोली मार दी जाती है, लेकिन इस सीजन में वह मौत के मुंह से बाहर निकलकर सामने आते हैं। उनकी जान शरद शुक्ला ने बचायी है। बता दें, इस सीरीज में निर्देशक गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर दोनों ने शानदार काम किया है।

संजय कपूर की फोटोग्राफी ने दूरदराज के इलाकों को बेहतरीन तरीके से कैद किया है। लड़ाई, हमले और हत्याओं के सीन्स को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जॉन स्टीवर्ट एडुरी का म्यूजिक भी जबरदस्त है। इस सीरीज में सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाया है। अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, अंजुम शर्मा, विजय वर्मा और शीबा चड्ढा ने दमदार परफॉर्मेंस दी हैं।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...