सपा नेता खून से लिखा पत्र, CM योगी से लगाई मदद की गुहार

सपा नेता ने सीएम योगी को खत लिख मांगी बहन के इलाज में मदद, अखिलेश को भी लिखा था पत्र

0 227

समाजवादी पार्टी के मुखिया व आजमगढ़ सांसद अखिलेश यादव को उनके ही पार्टी कार्यकर्ता ने अपने खून से खत लिखकर मदद की मांगी है। इसके अलावा सपा नेता ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें..आदेशों की अवेहलना, बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे थे स्कूल

दरअसल समाजवादी युवजन सभा से जुड़े लालजी के बहन की किडनी खराब हो गई। इसके इलाज के लिए केजीएमयू और SGPGI जा चुके हैं। वहां से इनकार के बाद इलाज के लिए अखिलेश यादव को पत्र लिखा। अब सीएम योगी आदित्यनाथ को भी खून से खत लिखा है।

शलभमणि त्रिपाठी ने दिया मदद का अश्वासन
Related News
1 of 360

जिसके बाद सीएम के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने सपा नेता से बात करके बहन का इलाज कराने के लिए जांच रिपोर्ट मांगने के साथ डॉक्टरों को भी इस प्रकरण से अवगत कराने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई। शलभमणि त्रिपाठी ने ट्विटर पर इलाज कराए जाने का विश्वास  भी दिलाया है।

यही नहीं शलभ ने लालजी यादव से फोन पर बात करके इलाज में मदद का विश्वास भी दिलाया। ट्विटर पर बहन के इलाज के लिए वायरल खून से लिखे खत पर सीएम के सूचना सलाहकार ने लालजीत यादव से इलाज के बारे में वार्ता होने की जानकारी देते हुए लिखा चिकित्सकों को उनके प्रकरण के बारे में बता दिया गया है। उनसे जांच रिपोर्ट मांगी गई है। उनकी बहन को अस्पताल में भर्ती कराने और इलाज में यथासंभव पूरी मदद की जाएगी।

ये भी पढ़ें..राजभर की अखिलेश को नसीहत, कहा-अहंकार त्याग दें, वरना…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर