आदेशों की अवेहलना, बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे थे स्कूल

कोरोना काल में भी चल रही थी बच्चों की परीक्षा, नोटिस जारी

0 147

हापुड़ में कोरोना काल में भी दीवान पब्लिक स्कूल ने छात्रों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर छात्रों को एक क्लास में बैठकर एग्जाम दिलाया गया। बता दे की दीवान पब्लिक स्कूल ने अपनी मनमानी करते हुए पास के ही एक विधालय में 9वी और 11वी के छात्रों की परीक्षा कराने लगे जिसकी सुचना मिलते ही डीआईओएस ने परीक्षा को रद्द कराते हुए दोनों विधालयो के प्रधानचार्य के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया।

ये भी पढ़ें..Google Chrome एक्सटेंशन इन्स्टॉल करते वक्त बरतेें सावधानी वरना…

आपको बता दे मामला जनपद हापुड़ का है बताया जा रहा है जनपद के मेरठ रोड़ पर स्थित दीवान पब्लिक स्कूल ने चंद रुपयों की फीस के लालच में अपनी मनमानी चलाते हुए कोरोना काल में छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ करते हुए 9वी और 11वी क्लास की परीक्षा दिल्ली रोड़ स्थित एसएसवी पीजी कॉलिज में बिना अनुमति के कराने लगा जिसकी सुचना मिलते ही अधिकारियो में हड़कंप मच गया और अधिकारियो ने तुरंत मामले का संज्ञान लेते हुए जाँच कराई जिसमे मामला सत्य पाए जाने के बाद परीक्षा को रद्द करा दिया गया।

 स्कूलों में चल रही थी परीक्षा…
Related News
1 of 9

बताया जा रहा है की दीवान पब्लिक स्कूल के जो छात्र 9वी और 11वी की परीक्षा उत्रीर्ण नहीं कर पाए थे एक नोटिस के आधार पर बिना अनुमति के दीवान पब्लिक स्कूल उन छात्रों की परीक्षा एसएसवी पीजी कॉलिज में बिना अनुमति के कराने लगा और कोरोना के वक्त में छात्रों को जिंदगी को खतरे में डाल दी। जब इस परीक्षा की सुचना जिला विद्यालय निरीक्षक हापुड़ निशा अस्थाना को मिली तो जिला विधालय निरीक्षक (डीआईओएस) ने इस मामले की जाँच कराई।

प्रधानाचार्यो को नोटिज जारी…

मामला बढ़ता देख एसएसपी पीजी कॉलिज में परीक्षा दे रहे छात्रों को घर वापस भेज दिया गया और मामले को रफा दफा करने की कोशिश की गयी लेकिन मामला शांत नहीं हुआ । वही मामला सामने आने के बाद डीआईओएस ने दोनों विधालयो के प्रधानाचार्यो को नोटिज जारी करते हुए परीक्षा को रद्द करा दिया।

(रिपोर्ट – विकास कुमार, हापुड़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर