सड़क हादसे में दरोगा की दर्दनाक मौत, तीन पुलिसकर्मी समेत 5 घायल

0 69

शनिवार मध्य रात्रि हुए भीषण सड़क हादसे में बेगांबाद थाने में तैनात एक दरोगा की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में तीन अन्य पुलिसकर्मियों समेत पांच लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि दरोगा को लेने पहुंचे रात्रि गश्ती दल वाहन को सिलेंडर लदे ट्रक ने धक्का मार दिया। हादसे के वक्त एसआई विनय हासदा वाहन में बैठ ही थे। हादसे में सड़क के किनारे सो रही एक महिला शकुंतला देवी समेत दो अन्य लोग भी घायल हो हुए हैं। घायलों को इलाज के जिला सदर अस्पताल भेजा गया। जबकि दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें.. गुजरात में राजनीतिक भूचाल, रुपाणी के इस्तीफे के बाद सीएम के रेस में ये दिग्गज…

25- 30 मीटर तक घसीटकर ले गया ट्रक

बता दें कि घटना झारखंड के गिरिडीह जिले की है। पुलिस के मुताबिक बेंगाबाद थाना क्षेत्र में शनिवार रात को एसआई विनय हांसदा के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त पर निकलने वाले थे। रात लगभग 11 बजे एसआई को लेने पुलिस का वाहन उनके रातडीह स्थित किराये के मकान पर पहुंचा। अभी दरोगा विनय वाहन पर बैठ ही रहे थे कि मधुपुर की तरफ से आ रहे गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने पीछे से पुलिस वाहन ( 407) को टक्कर मार दिया।

गैस सिलेंडर लदा वाहन एसआई विनय और पुलिस वाहन को 25- 30 मीटर तक घसीटकर ले गया। इस दौरान लहूलुहान एसआई की मौत मौके पर ही हो गयी। गस्ती दल में शामिल आरक्षी नागेंद्र कुमार, नवीन कुमार एवं चालक संजय कुमार भी घायल हा गए। तीनों खतरे से बाहर हैं। घटना की जानकारी मिलने पर बेंगाबाद थाना पुलिस पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने जवानों को इलाज के लिए भर्ती करवाया।

Related News
1 of 832

महिला के दोनों पैरों लगी गम्भीर चोट 

इसकी सूचना पर सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह को दी गई। एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे और घायलों की स्थिति की जानकारी ली। इस घटना में फुटपाथ पर सो रही शकुंतला देवी भी चपेट में आ गईं। महिला के दोनों पैर में गम्भीर चोट लगी है। ट्रक पुलिस वाहन को सड़क के किनारे रेलिंग तक खींच ले गया था। जिससे रेलिंग भी टूट गई। फिर रेलिंग से सटी झुग्गी झोपड़ी में सो रही महिला शकुंतला देवी घायल हो गईं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर