बारिश ने रुकी दिल्‍ली की रफ्तार, तालाब में तब्दील हुई सड़कें, एयरपोर्ट और मेट्रो स्टेशनों का बुला हाल

0 56

दिल्ली-एनसीआर में रुक-रुक कर हो रही बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत तो मिली है, लेकिन जलभराव ने बुरा हाल कर दिया है। शुक्रवार देर रात से कभी तेज तो कभी मध्यम स्तर की बारिश के चलते दिल्ली की सड़के तालाब में तब्दील हो गई है।

ये भी पढ़ें..गुजरात में राजनीतिक भूचाल, रुपाणी के इस्तीफे के बाद सीएम के रेस में ये दिग्गज…

यही नहीं दिल्‍ली में भारी बारिश की वजह से न सिर्फ इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के कुछ हिस्सों में पानी भर गया है बल्कि दिल्‍ली के कई इलाके पानी-पानी हो गए हैं। वहीं, कई जगह जलजमाव की वजह से ट्रैफिक जाम लग गया है।

वहीं, लगातार हो रही बारिश के चलते आलम यह है कि दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम के साथ फरीदाबाद में भी जगह-जगह हुए जलभरा के चलते ट्रैफिक जाम है। सड़क पर वाहनों की गति धीमी हो गई है। शनिवार सुबह से चल रही बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर के निचले इलाकों मसलन पुरानी दिल्ली के साथ-साथ आइटीओ, राजघाट, धौलाकुआं, मिंटो ब्रिज, आजाद मार्केट, नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद में कई जगहों पर जलभराव है।

Related News
1 of 832

46 सालों का रिकॉर्ड टूटा

इसके अलावा दक्षिण दिल्ली में साकेत मेट्रो स्टेशन से गार्डन आफ फाइव सेंसेज जाने वाले मार्ग पर भारी बारिश के बाद जलभराव हो गया है। फिलहाल लोगों को अपने घर जाने के लिए पानी के बीच से होकर गुजरना पड़ रहा है।

मौसम विभाग ने शनिवार को बताया कि इस साल मानसून के अत्यधिक असामान्य मौसम में दिल्ली में अभी तक 1100 मिलीमीटर बारिश हुई जो कि 46 वर्षां में सबसे अधिक और पिछले साल दर्ज की गई बारिश से लगभग दोगुनी है। हालांकि ये आंकड़ें बदल सकते हैं, क्योंकि शहर में दिन में और बारिश का अनुमान है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर