दिनेश कार्तिक ने अचानक छोड़ी KKR की कप्तानी, अब ये दिग्गज संभालेंगा कमान

कार्तिक ने अपनी बैटिंग पर फोकस करना चाहते हैं...

0 205

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के दिनेश कार्तिक ने अचानक KKR की कप्तानी छोड़ दी है. कार्तिक ने कहा है कि वो अपनी बैटिंग पर फोकस करना चाहते हैं.

उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले लिया है. आज रात आईपीएल में दूसरी बार मुंबई की भिड़ंत के केकेआर से होगी. वहीं अब इंग्लैंड के बल्लेबाज़ और वनडे कप्तान ऑयन मॉर्गन टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे.मॉर्गन को KKR ने पिछले साल दिसंबर में 5.25 करोड़ में खरीदा था.

ये भी पढ़ें..गूगल ने सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को बताया KKR के युवा बल्लेबाज की पत्नी

केकेआर के सीईओ ने दी जानकारी

यह जानकारी केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने दी. उन्होंने कहा कि ऐसे बड़े फैसले लेने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है. उन्होंने कहा, ‘हमलोग उनके इस फैसले से हैरान हैं. लेकिन हम उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं. दिनेश कार्तिक ने हमेशा पहले टीम के बारे में सोचा है. ऐ्रसे फैसले लेने के लिए बहुत हिम्मत की जरुरत होती है.’

DINESH KARTHIK

कप्तानी छोड़ने की वजह आई सामने…
Related News
1 of 172

दरअसल IPL के मौजूदा सीज़न में दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में कार्तिक सिर्फ 1 रन बना कर आउट हो गए थे. अब तक उन्होंने 7 पारियों में सिर्फ 108 रन बनाए हैं. इसमें सिर्फ एक हाफ सेंचुरी शामिल है. शायद यही वजह है कि वो अब कप्तानी छोड़ कर अपनी बैटिंग पर फोकस करेंगे.

IPL 2020:

IPL के मौजूदा समय की बात करें तो KKR ने 7 में से 4 मैचों में जीत मिली है. फिलहाल 8 अंकों के साथ ये टीम प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है.

कार्तिक को केकेआर ने 7.4 करोड़ रुपये में खरीदा था

बता दें कि 2017 में गंभीर के कप्तानी से हटने के बाद दिनेश कार्तिक ने टीम की संभाली थी. साल 2018 के सीज़न से पहले ककेआर ने उन्हें 7.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. कार्तिक की कप्तानी में केकेआर की टीम साल 2018 में चौथे नंबर पर रही थी. जबकि पिछले साल उनकी कप्तानी में कोलकाता की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर