गूगल ने सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को बताया KKR के युवा बल्लेबाज की पत्नी

गूगल में शुभमन गिल की पत्नी सर्च किए जाने के बाद सारा तेंदुलकर का नाम आ रहा था।

0 1,042

इंटरनेट की दुनिया में काफी बकवास चीजें देखने और सुनने को मिलती रहती है। ऐसा ही कुछ गुरुवार 15 अक्टूबर को भी नजर आया। भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को गूगल ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेल रहे हैं युवा क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी बता दिया। गूगल में शुभमन गिल की पत्नी सर्च किए जाने के बाद सारा तेंदुलकर का नाम आ रहा था।

ये भी पढ़ें..हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पति पर केस दर्ज, लगे गंभीर आरोप

गुगल ने अनुष्का को बताया था राशिद खान पत्नी

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर

बता दें कि कुछ दिन पहले भी गूगल ने कुछ ऐसी ही ‘हरकत’ की थी। उसने टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अफगानी क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी बताया था। इस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने गूगल के खूब मजे लिए थे।

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलने वाले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। अब तक इस बल्लेबाज की प्रतिभा का लोहा बड़े बड़े दिग्गज मान चुके हैं। यहां तक युवराज सिंह ने खास तौर पर शुभमन की तारीफ करते हुए उनको भविष्य का सितारा बताया है।

Sara Tendulkar photo of Shubhman

Related News
1 of 172
सारा व शुभमन गिल अच्छे दोस्त

आपको बता दें कि भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और शुभमन गिल काफी अच्छे दोस्त हैं। इस युवा बल्लेबाज की पारियों को तारीफ करते हुए सारा कई बार सामने आ चुकी हैं। शुभमन भी उनकी तारीफ का जवाब देते पाए गए हैं।

केकेआर के लिए खेल रहे अच्छी पारियां

शुभमन इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता की तरफ से पारी की शुरुआत करते हुए ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्हेंने अब तक खेले 7 मुकाबले में 2 अर्धशतकीय पारी खेलते हुए कुल 254 रन बनाए हैं। वह कोलकाता की तरफ से इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर