प्रतापगढ़ में अब दलित महिला के साथ दरिंदगी, बचाव में उतरी बेटी को भी पीटा

थाने पहुची पीड़िता को पुलिस ने लगाई फटकार, उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप पर दर्ज हुआ मुकदमा...

0 20

योगी के तमाम प्रयासों के बाद भी कानून खाकी सुधरने को तैयार नही है। योगिराज में बेटियां और महिलाएं महफूज नही है। महिलाओं के प्रति हिंसा और यौन उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है । घटना 14 तारीख की है, जब पीड़ित महिला अपनी बेटी संग मायके गयासपुर से घर जा रही थी रास्ते मे बेटी सब्जी लेने लगी जिसके चलते दोनों के बीच थोड़ा सा फासला हो गया।

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः वर्दीधारी महिला कांस्टेबल को पति ने बीच सड़क पर पीटा, Video वायरल

बचाव उतरी बेटी को भी पीटा…

इसी बीच गांव का ही विजय जायसवाल पहुंच गया और घसीट कर पुल के नीचे ले जाकर दरिंदगी करने तभी बेटी भी पहुच गई और चीखपुकार सुनकर पुल से नीचे पहुंच कर मां के बचाव में जुट गई, इस दौरान आरोपी विजय जायसवाल मारपीट कर हुए फरार हो गया।

बता दे कि अभी तीन दिन पहले ही छेडख़ानी से आहत छात्रा की मौत लोगो की जहन से गयी नही थी, की जिले के मानिकपुर थाना के चौकापारपुर इलाके में एक दलित महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस का बेशर्म चेहरा आया सामने
Related News
1 of 591

इस मामले में पुलिस का बेशर्म चेहरा खुलकर सामने आया, थाने में मिली दुत्कार के बाद महिला ने न्याय के लिए अफसरों से गुहार लगाई। अफसरों की फटकार के बाद मानिकपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूंछतांछ के साथ ही सीओ कुंडा द्वारा मामले की जांच की जा रही।

सीएम के फरमानों की उड़ा रहे धज्जियां

अब बड़ा सवाल है कि मुख्यमंत्री लगातार अफसरों को नसीहतें दे रहे है बावजूद इसके हालात सुधरते नजर नही आ रहे है। आखिर किसकी सह पर पुलिस और प्रशासन में बैठे लोग मुख्यमंत्री के फरमानों पर ध्यान नही दे रहे, कही न कही ऐसा लगता है कि सारे अपराधों की जड़े माननीयों से ही जुड़ी हुई है।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर