बलिया गोलीकांडः मुख्य आरोपी के भाई समेत अब तक 7 गिरफ्तार, धीरेंद्र अब भी फरार

दुर्जनपुर गांव में सभी असलहों का लाइसेंस किया जाएगा निरस्त...

0 17

बलिया गोलीकांड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के भाई देवेंद्र प्रताप सिंह समेत 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह अभी पुलिस की पहुंच से दूर है, जिसे पकड़ने के लिए दर्जन भर पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। इस बीच फैसला लिया गया है कि दुर्जनपुर गांव मे सभी असलहों का लाइसेंस निरस्त किया जायेगा।

ये भी पढ़ें..प्रतापगढ़ में अब दलित महिला के साथ दरिंदगी, बचाव में उतरी बेटी को भी पीटा

ये था पूरा मामला…

उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में राशन की दुकान के चयन को लेकर खुली बैठक में दो पक्षों के विवाद में भाजपा विधायक के करीबी ने फायरिंग कर दी जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के दौरान एसडीएम और सीओ सहित पुलिस वाले भी मौजूद थे।

यूपी में कानून व्यवस्था किस कदर चरमराई गई है इसका नजारा देखने को मिला बलिया जनपद में जहां दबंगो को न अधिकारियों का डर है न वर्दी वालों का खौफ। दरसल रेवती थाना अंतर्गत दुर्जनपुर गावँ में राशन की दुकान के चयन को लेकर खुली बैठे थी जिसमें एसडीएम, सीओ और एसओ सहित गांव के सैकड़ों लोग मौजूद थे /इसी दौरान दो स्वयम सहायता समूहों का समर्थन करने वाले आपस में भिड़ गए ।

धीरेन्द्र सिंह ने शुरु की फायरिंग 
Related News
1 of 441

बलिया गोलीकांड पर एक्शन

जिसके बाद अधिकारियों ने चयन प्रक्रिया को रोक दिया। इसी दौरान दोनों पक्षों में विवाद शुरू होगा और दबंग धीरेन्द्र सिंह ने फायरिंग शुर कर दी कई राउंड की फायरिंग में जय प्रकाश पाल को गोली लग गई । वहीं इलाज के लिए ले जाते समय जय प्रकाश की मौत हो गई ।

गरीबों को बांटे जाने वाले राशन के कोटे की दुकान के लिए गांव में अक्सर ऐसे विवाद होते रहे है पर इस घटना में जिसतरह भाजपा विधायक के करीबी आरोपी धीरेन्द्र सिंह ने अधिकारियों कि मोजुदगी में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। यह घटना यूपी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करती है।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर