चोरी के ऑटो से जज की कुचल कर हत्या, CCTV में कैद हुई साजिश…

पहले जिसे 'हिट ऐंड रन' समझा जा रहा था, असल में वह एक सोची-समझी साजिश...

0 88

धनबाद में एक जज की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पहले जिसे ‘हिट ऐंड रन’ समझा जा रहा था, असल में वह एक सोची-समझी साजिश के तहत हत्‍या मालूम हो रही है।

दरअसल मॉर्निंग वॉक पर निकले जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की दुर्घटना​ में मौत का चौकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिससे काफी हद तक साफ हो गया है कि ऑटो ने टक्कर जानबूझकर मारी.

ये भी पढ़ें..DC दफ्तर में भिड़े पति-पत्नी, एक दूसरे को चप्पल-जूते से पीटा, वीडियो वायरल….

बता दें कि पूर्व विधायक के करीबी रंजय हत्याकांड जैसे कई महत्वपूर्ण मामलों में सुनवाई करने वाले जज की मौत को हत्या का मामला मानकर पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है. पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि जल्द ही इस कांड का खुलासा कर दोषियों को सज़ा दिलवाई जाएगी. जबकि विधायक ने सीबीआई जांच की मांग की है.

ये है पूरा मामला…

दरअसल झारखंड के धनबाद के जिला एवं सत्र न्‍यायाधीश उत्तम आनंद बुधवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तभी रणधीर वर्मा चौक के नज़दीक एक ऑटो ने उन्‍हें कुचल दिया. इस हादसे में जज की मौत हो गई. इस पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि टेम्पोनुमा ऑटो पहले सीधे सड़क पर जा रहा था और जज सड़क किनारे वॉक कर रहे थे.

Related News
1 of 1,467

लेकिन आचनक सड़क किनारे आकर ऑटो जज को टक्कर मारकर फरार हो गया. अब पुलिस इस मामले में हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है लेकिन मीडिया से दूरी बना रखी है.

चोरी के ऑटो का किया गया इस्तेमाल…

वहीं पुलिस जांच में पता चला है कि जिस ऑटो से टक्कर जज हत्या की गई वह ऑटो चोरी का था. यह ऑटो पाथरडीह निवासी सुगनी देवी के नाम पर दर्ज है, जबकि सुगनी का कहना है कि रात में उसका ऑटो चोरी हो गया था और वारदात को अलसुबह अंजाम दिया गया. इस खुलासे के बाद पुलिस कड़ियां जोड़ने और कथित तौर पर धनबाद के दबंगों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर