थाने पहुंचे BJP विधायक ने SHO की कुर्सी पर बैठकर लिखवाया मुकदमा, Video वायरल

IPS अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो साझा किया...

0 2,117

अलीगढ़ जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अकराबाद थाने से एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें यूपी के अलीगढ़ से भाजपा विधायक थाने के अंदर थानेदार बने देखे जा रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि छर्रा विधानसभा के विधायक ठाकुर राविंद्र पाल सिंह है जो एसएचओ की कुर्सी पर बैठे हैं और मुकदमा लिखवाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें..यूपी उपचुनाव: सपा-भाजपा में सीधी टक्कर, BJP की प्रतिष्ठा दांव पर

वहीं पुलिसकर्मी आसपास की दूसरी कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने केस की एक कॉपी पीड़ित को वहीं बैठकर दी। कायदे से एक विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठाना चाहिए।

IPS अमिताभ ठाकुर ने साझा किया वीडियो 

वहीं IPS अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो साझा किया है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने में उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठया गया।

Related News
1 of 398

प्रोटोकॉल के अनुसार विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए। यह अनुचित, असंगत दिखता है। जन सामान्य में गलत प्रशासनिक संदेश देता है।

अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया, इसके बाद से इस पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। इस वीडियो ने विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

25 सितंबर से 46 दिनों के लिए फिर होगा देशव्यापी लॉकडाउन ! जानिए पूरा सच..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर