जीत के बाद केजरीवाल ने ‘I Love You’ कहकर किया दिल्ली का धन्यवाद

आम आदमी पार्टी 63 व भाजपा 7 सीटे ,कांग्रेस का सूपड़ा साफ

0 13

न्यूज डेस्क — दिल्ली विधानसभा चुनाव में बंपर जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों को ‘I Love You’ कहकर धन्यवाद किया. वहीं जीत के बाद दिल्ली स्थित पार्टी दफ्तर से अरविंद केजरीवाल ने ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाते हुए कहा कि दिल्लीवालों ने गजब कर दिया ‘I Love You’.

बता दें कि राजधानी दिल्ली के चुनावी रण में आम आदमी पार्टी एक बार फिर सबसे बड़ी पार्टी बनकर आई है. अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आप ने 63 से अधिक सीटों पर बढ़त बनाए हुए है और भाजपा सिर्फ 7 सीटों पर सिमट रही है जबकि कांग्रेस शून्य पर है..अभी तक के रुझानों से साफ है कि अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

दिल्ली वासियों का शुक्रिया अदा करता हूं

Related News
1 of 865

वहीं जीत के बाद दिल्ली स्थित पार्टी दफ्तर से अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये केवल दिल्ली नहीं बल्कि भारत माता की जीत है. ये नई तरह की राजनीति है, सभी दिल्ली वासियों का शुक्रिया अदा करता हूं. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने आम आदमी पार्टी पर तीसरी बार भरोसा किया.

‘हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें

केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह भगवान हनुमान का दिन है, जिन्होंने दिल्ली के लोगों को आशीर्वाद दिया है. हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें. केजरीवाल ने कहा कि नतीजों से दिल्ली की जनता ने देश को संदेश दिया, दिल्ली के लोगों ने बड़ी उम्मीदों से हमें इतनी सीटें दी हैं हम मिलकर 5 साल बहुत मेहनत करेंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर