पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने दी खौफनाक सजा…

आरोपी ने अपने तीन नाबालिग बच्चों को नहर में जिंदा फेंक, अभी तक बरामद नहीं हुए शव...

0 118

प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं, जिस सुन कर आपकी भी रूह कंप जाएगी. दरअसल एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इस गोली मारकर हत्या क्योंकि उसने सेक्स करने के इंकार कर दिया था.

वहीं वारदात को अंजाम देकर हत्यारा पति अपने तीन बच्चों को लेकर मौके से फरार हो गया. लेकिन हत्या के कारण का जब पता पुलिस को लगा तो सब हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें..बंद कमरे में विवाहित बहन के साथ आपत्तिजनक हालत था भाई, ससुराल वालों ने करवाई शादी

पत्नी को मारी गोली…

दरअसल, यह पूरा मामला यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का है. यहां के पुरकाजी थाना क्षेत्र के बसेड़ी में कलह के चलते पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मृतक पत्नी के शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

बताया गया कि आरोपी मौके से अपने तीन बच्चों को लेकर फरार हो गया. उधर मृतक पत्नी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

10 साल पहले हुई थी शादी, अक्सर होता था झगड़ा

Related News
1 of 1,173

बताया जा रहा है कि मृतक की शादी 10 वर्ष पहले आरोपी पति के साथ हुई थी, इससे पहले वह महिला आरोपी के बड़े भाई की पत्नी थी, लेकिन आरोपी के भाई की बीमारी के चलते मौत हो जाने के बाद महिला की शादी आरोपी के साथ हो गई थी. ग्रामीणों का कहना है कि दोनों में हमेशा झगड़ा होता रहता था.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने आपना जुर्म कुबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी को इसलिए मारा क्योंकि पिछले 15 दिनों से उसने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर रही थी.

तीन बच्चों को नहर में फेंगा, शव नहीं हुए बरामद

इतना ही नहीं आरोपी पति ने यह भी बताया कि उसने अपने तीन नाबालिग बच्चों को नहर में जिंदा फेंक दिया है. अभी तक बच्चों के शव बरामद नहीं हो पाए हैं. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर