यूपीः मिस इंडिया की रनरअप दीक्षा सिंह लड़ेंगी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव…

फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनरअप व मॉडल दीक्षा सिंह यूपी के जौनपुर लड़ेगी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव...

0 390

बॉलीवुड सितारों का राजनीति के गहरा नाता है। बॉलीवुड के सितारों को आप लोकसभा के चुनाव में अपनी किस्मत आजमाते देखे गए हैं लेकिन इस बार जिला पंचायत के चुनाव में मिस इंडिया-2015 की उपविजेता, मॉडल तथा बॉलीवुड से जुड़ी दीक्षा सिंह मतदाताओं से अपने लिए वोट मांगते दिखेंगी।

ये भी पढ़ें…कर्मचारियों को वेतन में मिले सिक्के, 40,000 कर्मचारी परेशान…

Diksha Singh : indiancelebs

फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनरअप व मॉडल दीक्षा सिंह ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या-26 (बक्शा) क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने जा रही है जिसके लिए उन्होंने पर्चा
भी खरीद लिया है।

कालेज के समय से ही राजनीतिक करती थी डिबेट 

Panchayat Election Model Diksha Singh

बता दें कि जौनपुर जिले के बक्शा क्षेत्र के चितौड़ी गांव निवासी दीक्षा सिंह ने शनिवार को नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैने गांव से कक्षा 3 तक की पढ़ाई पूरी की और इसके बाद अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं।

21 hot photos of Diksha Singh - Indian model and actress. Femina Miss India 2015 finalist. - SpideyPosts : Top 10 of Hollywood and Bollywood Actresses, movies, songs, videos, fashion

Related News
1 of 1,336

दीक्षा की माने तो कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही और गांव में समय-समय पर आती रहीं। गांव आने पर देखा कि आज भी जौनपुर जिला विकास से कोसों दूर है इसलिए पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हूं।

फेमिना मिस इंडिया-2015 में लिया था भाग

गौरतलब है कि फेमिना मिस इंडिया-2015 में प्रतिभाग के समय दीक्षा बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं। उनके पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है। अभी फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम ‘रब्बा मेहर करें’ ने खूब सफलता बटोरी।

मॉडल दीक्षा सिंह

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म का लेखन भी किया है। इसके अलावा उन्होंने कई बड़े उत्पादों के विज्ञापन में काम किया है। यही नहीं उनकी एक वेब सीरीज भी आने वाली है। फिलहाल दीक्षा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर