इस बच्चे के संपर्क में आते ही मोबाइल फोन हो जाता है रिसेट‚ पास बैठाने से भी डरते हैं लोग

0 221

डिजिटल दौर मे मोबाइल डटा सुक्षित रखना बेहद अहम है. जरा सा चूक होने पर कोई भी आपकी पर्सनल जानकारी चुराकर हानि पहुंचा सकता है. लेकिन क्या हो तब‚ जब किसी के हाथ में या उसके संपर्क में मोबाइल फोन जाते ही फोन का डेटा पूरी तरह से साफ हो जाये। चौंकिए मत….ǃ क्योंकि ऐसा ही एक वाक्या 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले 14 वर्षीय छात्र के साथ हो रहा है.

ये भी पढ़ें..डांसिंग गर्ल के बाद सड़क पर जंपिंग बॉय का वीडियो आया सामने, पुलिस के उड़े होश

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद के गांव जट्टारी के रहने वाले इस बच्चे के हाथ में मोबाइल फोन आते ही उसका सारा डेटा उड़ जाता है. इस बच्चे का नाम अस्तित्व है. जिसकी चर्चा पूरे जिले में हो रही है. अस्तित्व के पिता गौरव अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पहली बार मई महीने से अस्तिव के साथ ऐसा होना शुरू हुआ. घर के सभी मोबाइल फोन का डेटा अपने आप उड़ने लगा.

घटना के बाद वे अपने फोन को लेकर सर्विस सेंटर लेकर पहुंचे और फोन से डेटा उड़ने के कारणों का पता लगाने की बात कही. लाख प्रयास करने के बाद भी सर्विस सेंटर पर इसका कोई कारण नहीं मिल सका. बच्चे के पिता गौरव अग्रवाल का कहना है कि जब भी अस्तित्व फोन हाथ में लेता है, उसके मोबाइल का डेटा उड़ जाता है. मामले को लेकर वे परेशान हैं.

ऐसे हुआ खुलासा

गौरव अग्रवाल ने बताया कि पिछले महीने उनकी पत्नी बच्चों को लेकर रक्षाबंधन मनाने अपने मायके गई थी. उस दौरान उनके मोबाइल फोन का डेटा नहीं उड़ा. लेकिन पत्नी के उसके पीहर के सभी लोगों के मोबाइल का डेटा उड़ गया. गौरव ने बताया कि तब जाकर उन्हें पता चला कि उनके बेटे के शरीर के संपर्क में आने से मोबाइल का डेटा अपने आप उड़ जा रहा है.

भविष्य को लेकर चिंतित

Related News
1 of 842

गौरव के पिता का कहना है कि घर में मोबाइल रखना भी दूभर हो गया है. अब वो बेटे के भविष्य को लेकर परेशान हैं. बेटे के संपर्क में आने कुछ देर बाद ही किसी के भी मोबाइल फोन का डेटा अपने आप उड़ जाता है. उन्होंने कहा यह बीमारी आगे चलकर उनके बच्चे के भविष्य पर भी प्रश्नचिन्ह लगा सकती है. गौरव कहते हैं कि बेटे के भविष्य को लेकर भी हम बेहद चितिंत हैं. लोग बेटे को अपने पास बैठाने से कतराने लगे हैं.

डॉक्टर भी हैरान

अस्तित्व का कहना है कि उसे खुद अपने शरीर में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव महसूस नही हुआ है. वो नही जानता कि उसके संपर्क में आते ही मोबाइल के डेटा अपने आप गायब क्यों हो जाते हैं. इस परेशानी की वजह से वो कोरोना काल के दौरान पढ़ाई भी ठीक ढंग से नहीं कर पाया. उसकी क्लास ऑनलाइन लग रही थी और मोबाइल फोन के उसके संपर्क में आने से रिसेट होने से वह ऑनलाइन क्लास नहीं ले पा रहा था. परिजनों के मुताबिक, उन्होंने अस्तित्व को डॉक्टरों से भी दिखाया लेकिन वो भी इसके बारे कुछ नहीं बता पाए।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर