आजम खान की रिहाई के लिए सपा नेता ने राष्ट्रपति को खून से लिखा पत्र

0 103

जेल में बंद समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व रामपुर के सांसद आजम खान की रिहाई को लेकर एक युवा सपा नेता ने अपने खून से पत्र लिखकर राष्ट्रपति से गुहार लगाई है । रामपुर से सांसद आजम खान इन दिनों विभिन्न आरोपों के चलते जेल में बंद हैं और बीमार चल रहे हैं जिनका इलाज मेदांत अस्पताल में चल रहा है ।

ये भी पढ़ें..10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ गया दारोगा, बनियान व तौलिया में ही उठा ले गई एंटी करप्शन की टीम…

महामहिम से लगाई गुहार

 खून से लिखा खत
खून से लिखा पत्र

दरअसल बुलंदशहर के एक सपा युवजन सभा के युवा नेता ने आजम खान की बीमारी का हवाला देते हुए मानवता के आधार पर जेल से रिहाई की गुहार लगायी है । बता दें कि आजम खान विभिन्न आरोपों के चलते जेल में बंद हैं और बीमार हैं ।

आजम खान की हालत को लेकर बुलंदशहर के बुगरासी कस्बे में रहने वाले सपा युवजन सभा के पूर्व जिला सचिव सदाकत अली ने महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को एक खून से पत्र लिख कर रजिस्ट्री से भेजा है। वहीं यह खत अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

खून से लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पत्र में सपा नेता सदाकत अली ने महामहिम राष्ट्रपति से आजम खान की बीमारी का जिक्र करते हुए उन्हें मानवता के आधार पर रिहा करने की गुहार लगाई है । साथ ही कहा है कि कई मामलों में आजम खान को झूठा फंसा कर फर्जी मुकदमों में जेल भेजा गया है उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए सपा के युवा नेता कि आजम खां भक्ति मैं लिखा गया खून से खत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

Related News
1 of 1,056

युवा नेता राष्ट्रपति को खून से लिखा खत

सीतापुर जेल में बंद है आजम खान

बताया जाता है कि सदाकत अली के पिता समाजवादी पार्टी की स्थापना के समय से ही बुगरासी कस्बे के सपा के नगर अध्यक्ष रहे हैं और परिवार सपा का समर्थक बताया जाता है सूत्र बताते हैं कि आजम खां के प्रति अपनी भक्ति युवा नेता ने खून से खत लिखकर व्यक्त की है । गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आजम खान को सीतापुर जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया था । इनकी तबीयत दो बार खराब हो चुकी है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर