सपा नेता का बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते वीडियो वायरल, केस दर्ज 

कैपियरगंज से जिला पंचायत सदस्य रेणु यादव के पति है सपा नेता शैलेन्द्र यादव, केस दर्ज...

0 378
कोरोना महामारी में योगी सरकार ज्यादा लोगों की भीड़ इकट्ठा न कर शादी समारोह संपन्न कराने का आदेश दिया है। लेकिन विपक्षी दल के नेता (SP leader) इस आदेश के विपरीत अपनी मनमर्जी करते नजर आ रहे हैं।
हमारे जन प्रतिनिधि समाज के प्रति कितने जागरूक व जवाबदार हैं उसका एक ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में देखने को मिला है।

प्रधान की बेटी की शादी गए थे नेता जी 

सपा नेता शैलेंद्र यादव

दरअसल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर इलाके के कैपियरगंज के बैजनाथपुर गावँ के प्रधान बलेदिन यादव के घर उसकी बेटी की शादी थी । यादव ने विवाह आयोजन बड़े धूम धाम से किया जिसमें आर्केस्ट्रा व बालाओं की डांस पार्टी भी बुक कर बुलाई गई थी । बहुत धूमधाम से रचाई गई शादी में जश्न ही जश्न था ।
आर्केस्ट्रा के साथ बार बालाओं के ठुमके और डांस चल रहे थे । शादी में जिला पंचायत सदस्य कैपियरगंज के रेणु यादव व उसके पति सपा नेता शैलेन्द्र यादव भी शामिल होने आए थे ।
Related News
1 of 1,008

बालाओं के साथ जमकर किया डांस 

रेणु यादव के पति व सपा नेता (SP leader) शैलेन्द्र यादव से रहा नहीं गया ,उसने भी स्टेज पर चढ़कर बालाओं के साथ डांस शुरू कर दिया । फिर उन्होंने जबरदस्त डांस किया । जब उनको कुछ लोग मना करने स्टेज से उतारने गए तो वह सबसे लड़ाई करने लगा । वह मारपीट में भी उतारू हो गया । इस दौरान मारपीट भी हुई ।

एसपी ने की कार्रवाई

वहीं जिला पंचायत सदस्य व सपा नेता (SP leader) रेणु यादव कैपियरगंज वार्ड 17 से है । इस शादी समारोह के डांस का वीडियो वायरल हो गया तो पुलिस महकमा हरकत में आयी ।

उधर मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने तुरंत एक्शन लेते हुए एसपी नेता के साथ ही अरेंजमेंट करने वाले लोगों और डांसर्स के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। सभी पर लॉकडाउन के नियम तोड़े जाने का आरोप है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर