BSP सुप्रीमो मायावती की बड़ी कार्रवाई, राम अचल राजभर और लालजी वर्मा को पार्टी निकाला…

0 268

BSP सुप्रीमो मायावती ने बड़ी कार्रवाई से पार्टी में हड़कंप मच गया है. बहुजन समाज पार्ट (बसपा) ने अपने विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा को पद से हटा दिया है.

इसके साथ ही लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया है. इनकी जगह पर आजमगढ़ के मुबारकपुर से विधायक शाह आलम को विधानमंडल दल का नेता बनाया गया है.

ये भी पढ़ें…55 साल के शख्स के साथ डेट पर गई 26 साल की लड़की, फिर जो हुआ, लड़की ने बयां किया दर्द…

दोनों नेताओं पर लगे गंभीर आरोप

जानकारी के मुताबिक, इन दोनों नेताओं पर पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी के खिलाफ कार्य करने का आरोप है. इसके बाद अब मायावती ने अपने पार्टी के दो बड़े चेहरों पर कार्रवाई की है.

बता दें कि इससे पहले BSP पार्टी ने राजबहादुर,आरके चौधरी,शाकिर अली,जंगबहादुर पटेल,बरखू राम वर्मा,सोने लाल पटेल,रामलखन वर्मा, भगवत पाल,राजाराम पाल,राम खेलावन पासी, कालीचरण सोनकर,इंद्रजीत सरोज,स्वामी प्रसाद मौर्य,बाबू सिंह कुशवाहा,बृजेश पाठक और नसीमुद्दीन सिद्दीकी को भी बाहर का रास्ता दिखा है.

Related News
1 of 448

सपा में शामिल हो सकते हैं दोनों नेता

सूत्रों की मानें तो पिछले कई दिनों से बसपा (BSP) के इन दोनों नेताओं की मुलाकात सपा के नेताओं से हो रही थी. दोनों सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की कोशिश में भी थे. बताया जाता है कि इन दोनों नेताओं ने पंचायत चुनाव के दौरान अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की जगह दूसरी पार्टी को समर्थन दिया था.

इस वजह से पार्टी में लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को लेकर काफी नाराजगी थी. लालजी वर्मा को मायावती का करीबी माना जाता है. उनकी पत्नी भी राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर