प्रतापगढ़ में दिल दहला देने वाला हादसा, 14 बारातियों की मौके पर ही मौत

तेज रफ्तार बोलेरो खडे ट्रक में घुस, काटकर निकले गए शव...

0 85

प्रतापगढ़ में लखनऊ प्रयागराज हाइवे पर सड़क पर मौत का तांडव उस समय देखने को मिला जब बारातियों से खचाखच भरी बोलेरो नवाबगंज थाना इलाके के शेखवापुर से लौट रही थी। बोलेरो अभी मानिकपुर थाने के लखनऊ प्रयागराज हाइवे के देशराज का इनारा पहुंची थी कि सामने खड़ी पंचर ट्रक में पीछे से जा घुसी।

ये भी पढ़ें..यहां सुहागरात के समय कमरे के बाहर बैठता है पूरा गांव, अगली सुबह सरपंच करता है शर्मनाक काम…

बोलेरो को काटकर निकले गए शव…

टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि आधी बोलेरो ट्रक में घुस गई थी जिसे पुलिस ने जेसीबी से किसी तरह खीच कर निकलवाया। बोलेरो में बैठे पांच बारातियों के शवो को तो आसानी से निकाल लिया गया लेकिन नौ लोगों का शव बोलेरो को काटकर निकाला जा सका, इसमे विभिन्न आयु वर्ग के आठ पुरुष और छह बच्चे शामिल है। मृतकों में ड्राइवर को छोड़ सभी परिवार के ही बताए जा रहे है।

बारात से वापस लौट रहे थे सभी लोग…

मिली जानकारी के मुताबिक कुंडा कोतवाली के जिर्गापुर के रहने वाले सन्तराम यादव के बेटे की बारात में शामिल होकर लौट रहे थे बाराती जब यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी अनुराग आर्य और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुच गई और बचाव कार्य मे जुट गई लेकिन किसी को भी बचा पाने में नाकाम रही पुलिस ने सभी शवो को कुंडा सीएचसी भेजवाया जहा पंचनामा की कार्यवाई की गई और सभी को अंत्यपरीक्षण को भेजा गया।

Related News
1 of 1,143

गांव में मचा कोहराम…

एक साथ चौदह शवो को देख लोगो का कलेजा मुह को अ रहा था। जिस गांव में खुशियों का माहौल था महिलाएं मंगलगान में व्यस्त थी कि सुबह होगी और नई बहू आएगी। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था गांव में खुशियों का रास्ता रोके खड़ी हो गई मौत और खुशियों से पहले चौदह अपनो की मौत की सूचना ने गांव में कोहराम मचा दिया।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर