महिला दारोगा को गाली देने वाले कोतवाल पर गिरी गाज !

0 136

नारी सशक्तीकरण का जुमला खूब चर्चा में है। इक्कीसवीं सदी को महिलाओं की सदी कहा जा रहा है, लेकिन पुरुष प्रधान समाज बदलाव के लिए कितना तैयार है इसकी बानगी हाल ही उत्तर प्रदेश के शामली जिले से देखने को मिली थी। जहां एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक महिला दरोगा ने कोतवाल पर आरोप लगाए थे।

ये भी पढ़ें..प्रतापगढ़ में दिल दहला देने वाला हादसा, 14 बारातियों की मौके पर ही मौत

ड्यूटी करने के बावजूद निकम्मा कहते है कोतवाल…

महिला दारोगा को बोला निकम्मा

महिला दारोगा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कोतवाल उससे बुरी तरह बात करता है, ड्यूटी करने के बावजूद निकम्मा कहते हैं। इस मामले की शिकायत उन्होंने एसपी से की थी। वहीं पूछताछ में एसपी ने कोतवाल को दोषी मानते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही महिला दारोगा को महिला थाने से सम्बद्ध कर दिया।

Related News
1 of 448

लेट होने पर कहते है भला बुरा…

दरअसल पीड़ित महिला दारोगा का कहना है कि कांधला थाना से मुझे कैराना कोतवाली में 25 जुलाई को ट्रांसफर करके एंटी रोमियो टीम इंचार्ज बनाकर नियुक्त किया। जिसमें मुझे नारी सशक्तिकरण योजना को सफल बनाने के लिए भी कहा गया था। जहां मैं नारी सशक्तिकरण योजना को सफल बनाने के लिए सुबह 7 बजे से रात के 8 बजे तक लगी रहती हूं।

यदि किसी कारण वश में कभी थोड़ा लेट हो गई है या फिर कोतवाली में बने अपने कमरे पर दवाई लेने चली गई तो मुझे निकम्मी कह कर बुलाया जाता है और तभी मेरी रपट भी लिखवा दी जाती है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर