मां बनते ही सवालों में घिरी नुसरत जहां, लोग पूछ रहे बच्चे का पिता कौन?

0 64

बांग्ला फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां मां बनते हीं ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। पति निखिल जैन से अलग होने के बाद वह गुरुवार को कोलकाता के नेवटिया अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया। निखिल ने दावा किया था कि बेटा उनका नहीं है जबकि दूसरी और बांग्ला फिल्मों के अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ नुसरत संबंधों की चर्चा सुर्खियों में रही हैं।

ये भी पढ़ें..6 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में भर दिए कंकड़ और मिर्च

यहां तक कि यश ने खुद गाड़ी चलाकर नुसरत को अस्पताल पहुंचाया था और डॉक्टरों से अनुरोध भी किया था कि डिलीवरी के दौरान उन्हें नुसरत के पास रहने दिया जाए। बच्चे के जन्म के बाद उसकी सेहत और नुसरत की सेहत के बारे में भी अपडेट यस ने ही किया था जिसके बाद से नुसरत लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। वहीं टि्वटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल प्लेटफॉर्म पर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर बच्चे का पिता कौन है बता दो।

नुसरत जहां

ट्रोलर्स के निशाने पर नुरसत जहां

यही नहीं कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि सिंगल मां ने बच्चे को जन्म दिया है पिता कौन है पता नहीं। एक यूजर ने लिखा है कि भारत की संसद में सिंदूर पहन कर शपथ लेने वाली मां के बच्चे का पिता कौन है कोई नहीं जानता। इससे शर्मनाक और कुछ नहीं। नुसरत के मां बनने की गुड न्यूज़ मिलते ही एक तरफ उन्हें मिलने वाली बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर नुसरत से वो सवाल पूछे जाने लगे जिनका सामना दुनिया की कोई भी मां नहीं करना चाहेगी। हालांकि बच्चे के जन्म के बाद उनके पति निखिल जैन ने शुभकामना दी है और दोनों के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है।

पति निखिल ने नुसरत की प्रेग्नेंसी पर उठाए थे सवाल

Related News
1 of 220

Nusrat Jahan

गौरतलब है कि साल की शुरुआत में जब नुसरत की प्रेग्नेंसी न्यूज़ वायरल हुई थी, तब उनके पति निखिल जैन ने भी इस पर हैरानी जताई थी। निखिल जैन ने साफ कहा था कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि नुसरत अक्टूबर के महीने में ही उनका घर छोड़कर चल गई थीं। हांलाकि बच्चे के जन्म के बाद निखिल जैन ने नुसरत को बधाई दी है। निखिल जैन ने कहा कि मैं नुसरत और बच्चे के लिए स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। बच्चे के जीवन में वृद्धि और समृद्ध हो। उसके साथ मेरे मतभेद मुझे नवजात शिशु के लिए शुभकामनाएं देने से नहीं रोकेंगे।

निखिल जैन और नुसरत जहां ने 2019 में की थी शादी

बता दें, कि निखिल जैन और नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को टर्की के बोडरम में शादी की थी। हांलाकि शादी साल भर बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। निखिल का घर छोड़ने के बाद नुसरत ने अपनी शादी को अमान्य करार दिया था। क्योंकि उनकी शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत भारत में रजिस्टर नहीं हुई है। नुसरत ने इसे सिर्फ एक लिव-इन रिलेशन नाम दिया था। वहीं, निखिल के मुताबिक नुसरत ने खुद अपनी शादी को रजिस्टर करवाने से टाला था।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर