नाबालिग का अपहरण कर दरिंदों ने की हैवानियत की हदें पार, वीडियो हुआ वायरल

7 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं की कार्रवाई, वीडियो वायरल होने के बाद कुंभकर्णनि नींद जागी पुलिस..

0 449

प्रदेश में दिन पर दिन अपराधिक घटना बढ़ती ही जा रही है। सूबे में दरिंदों, बदमाशों और गुंडों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अपराधी इस तरह बेखौफ है कि एक राह चलती नाबालिक को उठाकर खेत ले जाकर हैवानियत की सारी हदें पार कर डाली। यहा दरिंद्रो ने उसका सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें..25 सितंबर से 46 दिनों के लिए फिर होगा देशव्यापी लॉकडाउन ! जानिए पूरा सच..

वहीं मामला सोशल मीडिया में आने के बाद प्रशासन की कुंभकर्णनि नींद टूटी और फिर 7 टीमों का गठन एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एसपी ने कहा लापरवाही बरतने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का अश्वासन दिया है।

7 सितंबर को हुई थी बच्ची से दरिंद्रगी

बता दें कि यह शर्मसार कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के सामने आया है जहां 7 सितंबर को अपने छोटे भाई के साथ बाजार गई एक नाबालिग को रास्ते से दो युवकों ने अगवा कर गन्ने के खेत में ले जाकर वहां पहले से मौजूद तीन लोगों के साथ मिलकर 5 लोगों ने 13 वर्षीय बच्ची के साथ बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

सीतापुर 15 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर पांच युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो  वायरल होने के बाद एक आरोपी गिरफ्तार - VS HINDI NEWS

Related News
1 of 913
पुलिस ने चौकी से भगाया

इतना ही नहीं दरिंदों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का वीडियो बनाकर मुंह खोलने पर वीडियो वायरल कर उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता डरी सहमी घर गई। आरोप है कि कुछ आराम हुआ तो चौकी गई जहां से उसे भगा दिया गया। जिसके बाद युवती दूसरे दिन अपनी रिश्तेदारी चली गई। वहां उसकी हालत बिगड़ने पर उसका इलाज करवाया गया।

7 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं की कार्रवाई 

इधर 7 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं। जबकि आरोपियों ने गांव में वीडियो दिखाते हुए वीडियो इधर-उधर किया। वहीं वीडियो सोशल मीडिया में पहुंचने के बाद मीडिया के हाथ लगा, यहां से पूरी गैंगरेप की घटना मीडिया के संज्ञान में आने के बाद प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए। पुलिस हरकत में आई और टीमों का गठन किया गया,और एक आरोेपी गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर