आक्रोशित किसानों ने विधायक के आवास का किया घेराव

0 15

बिजली विभाग के कर्मचारियों की भ्रष्टाचारी को लेकर आधा दर्जन गाँव के किसान उतरे सड़कों पर और उसके बाद सदर विधायक के आवास का किया घेराव।

ये भी पढ़ें..नाबालिग का अपहरण कर दरिंदों ने की हैवानियत की हदें पार, वीडियो हुआ वायरल

और बिजली विभाग के कर्मचारियों की शिकायत विधायक से की और बताया कि एक माह से ज्यादा से बिजली विभाग के लाइनमैंन जमकर गरीब किसानों से अवैध वसूली कर रहे है और रुपये ना देने पर अपनी मन मर्जी के चलते एक दो घण्टे बाद बिजली को अपने आप काट देते है जिससे किसानों की मक्का,बाजरा अन्य फसल सूख रही है। जिससे किसानों की भारी समस्या बनी हुई है।

सदर विधायक के घर का किया घेराव

वही ग्रमीणों का मानना है कि जिले के विधुत अधिकारी भी मिले हुए है जिसके चलते लाइन मन मर्जी कर रहे है। इसी समस्या को लेकर क्षेत्र के सैकड़ों किसान लोग आज आक्रोशित गरीब किसानों ने जय जवान,जय किसान का नारा लगाते हुए सदर विधायक के घर का घेराव कर लिया जिसको विधायक ने गभीरता से लेते हुए जिले के विधुत अधिकारी एसडीओ और जेई से तत्काल बात करते हुए जमकर फटकार लगाई।किसानों की समस्या का जल्द निराकरण करने के आदेश दिए है।

बिजली काटने की मिली धमकी 
Related News
1 of 73

इस दौरान कहा कि देश का किसान अन्न दाता है अगर इनको समय से बिजली नही दी गई तो हम भी इनके साथ आंदोलन करने को विवश होंगे और कहा कि ये बिजली के लाइन मैंन भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए है और किसानों को शिकायत करने पर उन्हें यूनियन बनाकर बिजली काटने की धमकी दी जाती है ये सरासर गलत है।

जिले के विधुत अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए इनके खिलाफ कठोर कार्यवाही के आदेश दिए है,अब देखने की बात होगी कि इन भ्रष्ट बिजली लाइन मैंन कर्मचारियों पर विधायक और विधुत अधिकारियों पर कब तक कार्यवाही हो पाती है।

25 सितंबर से 46 दिनों के लिए फिर होगा देशव्यापी लॉकडाउन ! जानिए पूरा सच..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर