करवा चौथ पर बगैर पैसे खर्च किए पत्नी को इन 5 तरीकों से करें खुश…

पहले करवा चौथ की यादें तस्वीरों में करें कैद....

0 230

वैसे तो हर सुहागन के लिए करवा चौथ खास होता। लेकिन पहले करवा चौथ बात ही अलग होती। इस खास दिन को सुहागन यादगार बनाने के लिए काफी कुछ करती है।

ऐसे में अगर पति कुछ एफर्ट्स डालें, तो इस खास दिन को पत्नी के लिए हमेशा के लिए एक यादगार लम्हा बनाया जा सकता है। इसके लिए आपको भारी-भरकम राशि भी खर्च करने की जरूरत नहीं है। बस जरूरत है, तो ऐसी छोटी-छोटी चीजें करने की, जो उनके लिए करवा चौथ को प्यारी याद बना दे।

ये भी पढ़ें..नाबालिग के साथ 3 महीने तक पुलिसकर्मियों ने किया रेप, गर्भवती होने पर खुला राज, अब हुई गायब…

Karva Chauth

पहले करवा चौथ को इस तरह बनाएं खास

दरअसल पहला करवा चौथ पत्नी के लिए सबसे चैलंजिंग हो सकता है। ऐसे में छुट्टी लेकर इस दिन को आसानी और फन के साथ स्पेंड करने का प्लान बनाएं। पत्नी और अपनी फेवरिट मूवीज की लिस्ट बनाएं और बिंज वॉच करें। बीच में गेम्स भी खेल सकते हैं। इन दो ऐक्टिविटीज से पत्नी को पता भी नहीं चलेगा कि उनका दिन कैसे बीत गया।

पहले करवा चौथ की यादें तस्वीरों में करें कैद

karwa chauth

पहले करवा चौथ की यादें तस्वीरों और विडियो में जरूर कैद करें। अगर आप दोनों अकेले रहते हैं, तो अभी से ही कैमरा या मोबाइल स्टैंड लेकर रख सकते हैं, ताकि करवा चौथ के दिन आपको लम्हों को कैमरे में कैद करने में कोई परेशानी न आए। यकीन मानिए ये फोटोज और क्लिप्स आप 10 साल बाद भी देखेंगे, तो यादों के साथ ही प्यार का अहसास भी ताजा हो जाएगा।

पत्नी के साथ रखें वृत

Related News
1 of 208

पत्नी के साथ क्यों ना आप भी व्रत रखें? माना ये बहुत ट्रेंडी सुनाई देता है, लेकिन ये कौन कहता है कि पति का व्रत रखना गलत है? आपको अपने आसपास ही ऐसे कई पुरुष मिल जाएंगे, जो करवा चौथ पर पत्नी के साथ उपवास रखते हैं। ऐसा वह वाइफ के लिए अपना प्यार जाहिर करने के लिए करते हैं।

विराट-अनुष्का

पत्नी को दें ये गिफ्ट्स…

पहले करवा चौथ पर गहनों से लेकर कपड़े दिए ही जाते हैं। ऐसे में करवा चौथ पर पत्नी को फिर से यही चीजें देने की जगह ऐसे गिफ्ट्स दें, जो आपकी केयर और लव को शो करें। उनके लिए फीलिंग्स जाहिर करते हुए प्यारा सा खत लिखें या फिर फ्लॉवर्स से उन्हें सरप्राइज करें। चाहे तो आप उनके लिए फैमिली के स्पेशल मेसेज रेकॉर्ड कर खास विडियो बनाकर गिफ्ट दे सकते हैं।

Wife Gifts Idea Patni ko kya Gift de, Jane Yahan | Wife Gifts Idea : पत्नी  को क्या गिफ्ट दें, जाने यहां | Hari Bhoomi

पत्नी की फेवरिट डिश बनाए…

पत्नी की जगह क्यों ना करवा चौथ पर आप कुक करें और उन्हें उनकी फेवरिट डिश खिलाएं? दिनभर व्रत रहने के बाद रात को अपना पसंदीदा खाना, वो भी आपके जरिए कुक किया हुआ देखकर वह जरूर खुश होंगी। अगर आपको कुक करना नहीं आता, तो भी टेंशन की बात नहीं।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर