सरकार बनने पर 10 लाख नौकरियां, 300 यूनिट बिजली फ्री, सड़कों पर लगी सपा की होर्डिंग…

2022 चुनावों के लिए सपा ने लोक लुभावने वादों की झड़ी लगा दी...

0 142

यूपी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, प्रदेश की राजनीति भी गरम होती जा रही है. इसी को लेकर प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों में जोड़तोड़, गठबंधन, बयानबाजी और पोस्टरवार शुरू हो गया है.

ये भी पढ़ें..जिले में नए SP के चार्ज संभालते ही बदमाशों ने गोली मारकर दी सलामी…

वहीं राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी की कार्यकर्ता की तरफ से पोस्टर, होर्डिंग लगाया गया है. जनता को पार्टी से जोड़ने और वोट करने के लिए होर्डिंग में लोकलुभावन वादों की झड़ी लगा दी गई है.

सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहे पोस्ट 

यही नहीं पोस्टर, व होर्डिंग समाजवादी पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जमकर पोस्ट और शेयर किए जा रहे हैं. पोस्टर अब सोशल मीडिया से निकल कर सड़क पर आ गए हैं. राजधानी लखनऊ की सड़कों पर लगी होर्डिंग लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है.

बता दें कि लखनऊ की सड़को पर लगी होर्डिंग व पोस्टर आयुषी ऊर्फ नेहा श्रीवास्तव के सौजन्य से लगाया गया है, जिसमें लिखा है कि ‘आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर पहली कैबिनेट बैठक में प्रदेश के 10 लाख युवाओं को रोजगार और प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री कर दी जाएगी.’

होर्डिंग बनी लोगों में चर्चा का विषय 

Related News
1 of 1,056

लखनऊ की सड़कों पर सपा की होर्डिंग, सरकार बनने पर 10 लाख नौकरियां, 300 यूनिट  बिजली फ्री - NewsNetwork24

होर्डिंग में सपा कार्यकर्ता नेहा श्रीवास्तव के अलावा सपा मुखिया अखिलेश यादव, पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की फोटो लगी हुई है. साथ में पार्टी का चुनावी चिह्न भी है. सड़क किनारे लगे इस तरह के होर्डिंग से लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

लखनऊ की सड़कों पर लगे इस तरह के पोस्टर को सोशल मीडिया पर देखकर जनता इस पर खूब रिस्पांस भी दे रही है. ट्विटर पर वायरल इस पोस्टर पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के समर्थक आमने-सामने हो गए हैं. बीजेपी समर्थक इसे केजरीवाल इफेक्ट बता रह हैं( पिछले दिनों आप नेता संजय सिंह का अखिलेश यादव के मुलाकात) तो वहीं समाजवादी पार्टी समर्थक इसे अखिलेश यादव का मास्टरस्ट्रोक बताकर प्रदेश में फिर से सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर