चोरी-चुपके महिला जेल अधिकारी ने कैदी से बनाये शारीरिक सम्बन्ध, हो गई प्रेंग्नेट …

महिला जेल अधिकारी ने कैदी के बच्चे को दिया जन्म, ऐसे खुला राज...

0 1,991

मोहब्बत, प्रेम में कब दो दिल एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं कि दुनिया को पता भी नहीं चलता है। कभी-कभी ऐसा भी होता है कि प्रशासनिक, सामाजिक नियमों, बंधनों को तोड़ कर मोहब्बत जिन्दाबाद हो जाती है। ब्रिटेन में एक महिला जेल अधिकारी और कैदी के बीच प्यार ने बुलंदियां हासिल की हैं।

ये भी पढ़ें..रश्मि देसाई ने छोटे कपड़ों में किया ऐसा डांस, ट्रोलर्स बोले- अरे दीदी… शरम हया सब बेच खाई….

महिला अधिकारी ने जेल में ही बनाए संबंध

जेल अधिकारी कैदी के बच्चे की मां बन गई है। अब इस प्रेम और महिला अधिकारी के खिलाफ जांच बैठाई गई है। जांच के बाद महिला अधिकारी को सजा भी हो सकती है।

महिला अधिकारी ने दिया बच्चे को जन्म

महिला अधिकारी जब 2018 में सी कैटेगरी जेल में तैनात थी। तब उसकी मुलाकात जेल में बंद एक शातिर लुटेरे से हुई। जल्द ही महिला और लुटेरा एक-दूसरे के नजदीक आ गए। जेल में ही उनके बीच शारीरिक संबंध भी बन गये।

महिला अधिकारी व कैदी से प्रेम प्रसंग के किस्से बाहर आए

महिला अधिकारी और कैदी के प्रेम प्रसंग, मोहब्बत के किस्से जेल के साथ ही बाहर आ चुके हैं। कई कैदियों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में भी देखने का दावा भी किया है। इस प्रेम की दीवानगी के बारे में जेल के स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी थी। जनवरी 2019 में महिला अधिकारी को गिरफ्तार किया गया।

महिला अधिकारी ने दिया बच्चे को जन्म…

शुरुआत में महिला इस कैदी के साथ अपने रिश्ते से इनकार करती थी लेकिन बाद में उसने जेल की नौकरी छोड़ दी। महिला अधिकारी ने एक बच्चे को भी जन्म दिया है, जिसके जन्म प्रमाणपत्र पर पिता के रूप में कैदी का नाम है।

Related News
1 of 786

महिला जेल अधिकारी ने कैदी से बनाये शारीरिक  सम्बन्ध

महिला अधिकारी पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप

पूर्व अधिकारी पर पब्लिक ऑफिस में कदाचार का आरोप लगाया गया है। साथ ही उसके खिलाफ भ्रष्टाचार का भी मामला दर्ज किया गया है। मामला उजागार होने के बाद आरोप है कि महिला ने जेल अधिकारी रहते समय प्रतिबंधित समान को जेल में पहुंचाया था। जिससे जेल प्रशासन को सुरक्षा में लापरवाही हुई।

महिला अधिकारी का कहना है कि उसके ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। पूर्व अधिकारी ने कहा कि उसे बदनाम करने के लिए इस तरह के आरोप लगाए गए हैं। उसने नियम विरुद्ध कोई काम नहीं किया है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि जांच जारी है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखा जा रहा है।

जन्म प्रमाणपत्र से हुआ साबित..

जानकारों का कहना है कि जन्म प्रमाणपत्र से यह साबित हो जाता है कि बतौर जेल अधिकारी महिला ने कैदी से संबंध बनाए थे, इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई होना तय है। कुछ भी हो महिला और कैदी के किस्से की कहानी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर