महिला सिपाही ने ही बहनों संग मिलकर की थी पुलिसकर्मी की हत्या, ये वजह आई सामने

8 अक्टूबर को इटावा में मिला था सिपाही योगेश शव 

0 396

यूपी के मथुरा के रहने वाले, रामजन्मभूमि थाने में तैनात सिपाही की हत्या उसी के साथ तैनात महिला सिपाही ने ही की थी। इस वारदात में उसकी दो सगी बहनें के अलावा एक व्यक्ति भी शामिल था। सिपाही मंदाकिनी की एक अन्य बहन भी हेड कांस्टेबल है।

ये भी पढ़ें..दो IPS अफसर वांटेड घोषित, तलाश में जुटी पुलिस की कई टीमें

8 अक्टूबर को मिला था सिपाही योगेश शव 

बता दें कि लवेदी थाने के भादोपुर वाले रास्ते पर ददौरा नहर में 8 अक्टूबर को सिपाही योगेश चौहान का शव मिला था। मथुरा के बालाजीपुरम में रहने वाले योगेश की तैनाती अयोध्या के रामजन्मभूमि थाने में थी। सिपाही के भाई सुनील चौहान ने अयोध्या में ही उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

mahila police constable ne ki sipahi httya

जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो प्रथमदृष्टया रामजन्मभूमि थाने में ही तैनात महिला सिपाही मंदाकिनी उर्फ संगीता की भूमिका संदिग्ध दिखाई दी। इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस, मोबाइल डिटेल, मोबाइल फोन की लोकेशन आदि से छानबीन की। भूमिका की पुष्टि होने पर पुलिस ने मंदाकिनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

शादी से इंकार करने पर दिया वारदात को अंजाम
Related News
1 of 985

पुलिस के मुताबिक महिला सिपाही मंदाकिनी योगेश चौहान से शादी करना चाहती थी। जिस पर योगेश चौहान ने मना कर दिया था। महिला सिपाही मंदाकिनी की दोनों बहनों ने भी योगेश चौहान को राजी करने की कोशिश की थी।

Coma caused by soldier' || chr(39) ||'s death

मना करने पर तीनों बहनों ने उसकी हत्या करने की योजना बनाई थी। अयोध्या से छुट्टी लेकर दोनों अपने अपने घरों के लिए निकले थे। अयोध्या से योगेश चौहान अपने गृह जनपद मथुरा के लिए निकला था। वहीं महिला सिपाही मंदाकिनी अपने गृह जनपद इटावा के लिए निकली थी। महिला सिपाही मंदाकिनी योगेश को इटावा ले गई।

महिला सिपाही ने एक लाख रुपये में सुपारी देकर दो अन्य लोगों को शामिल किया किया था। तीनों सगी बहने व दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया। लोहे की रॉड से मारकर की गई थी हत्या। महिला सिपाही की बड़ी बहन मीना भी मथुरा में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थी।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- विवेक दुबे, इटावा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर