दो IPS अफसर वांटेड घोषित, तलाश में जुटी पुलिस की कई टीमें

उत्तर प्रदेश में दो सीनियर IPS अफसरों ही वांटेड घोषित

0 833

यूपी पुलिस पिछले कुछ काभी दिनों से चर्चा में है, चाहे वो बिकरू कांड हो या फिर भ्रष्टाचार को लेकर। आपने अक्सर सुना होगा कि अपराधी को वांटेड घोषित कर दिया गया। पर, क्या आप जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में दो सीनियर IPS अफसरों ही वांटेड घोषित कर दिया गया हैं। जिनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। वे अपराधियों की तरह छिपते फिर रहे हैं।

ये भी पढ़ें..खाकी फिर हुई शर्मसार, पुलिस ने घर में घुसकर महिला को लात-घूंसे से पीटा, Video वायरल

ये आईपीएस अफसर वांटेड घोषित…

बता दें कि जिन IPS अफसरों को वांटेड घोषित किया गया है, उनमें से 2003 बैच के आईपीएस व डीआईजी पद पर तैनात रहे अरविन्द सेन और वर्ष 2014 बैच के आईपीएस और महोबा के एसपी रहे मणिलाल पाटीदार नाम शामिल है जो इस समय फरार हैं।

ये है पूरा मामला…

गौरतलब है कि महोबा के एसपी रहे मणिलाल पाटीदार के खिलाफ 10 सितंबर को मुकदमा दर्ज किया गया था। उनके खिलाफ कुछ दिन बाद ही लखनऊ स्थित भ्रष्टाचार निवारण की अदालत ने वारंट जारी कर रखा है। उनकी गिरफ्तारी के लिए आईजी रेंज के स्तर से SIT तक गठित है।

Related News
1 of 1,276

इसके अलावा महोबा की पुलिस टीमें उनकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली से लेकर राजस्थान तक दबिश दे रही हैं, लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही है। वहीं उनका नाम क्रशर व्यापारी हत्याकांड में भी आ रहा है।

पूर्व सांसद स्व. मित्रसेन पुत्र हैं आईपीएस अरविन्द

वहीं पूर्व आईपीएस अरविन्द पर पशुपालन विभाग में टेंडर के नाम पर ठगी और भ्रष्टाचार के मामले में लखनऊ के हजरतगंज थाने में 13 जून को मुकदमा दर्ज हुआ था। वह एसटीएफ की जांच में दोषी पाए गए थे। अग्रिम जमानत के लिए दायर उनकी अर्जी कोर्ट से निरस्त कर दी गई है।

अब पुलिस की टीमें लखनऊ से लेकर फैजाबाद व अंबेडकरनगर तक उनकी तलाश कर रही हैं। बता दें कि अरविन्द फैजाबाद के रहने वाले हैं और पूर्व सांसद स्व. मित्रसेन यादव के पुत्र हैं।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर