सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, पीड़ितों को दी सहायता

0 66

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बहराइज में बाढ़ से प्रभावित महसी , मिहीपुरवा व कैसरगंज तहसील का हवाई सर्वेक्षण किया प्रभावित इलाकों के दौरे के बाद महसी तहसील के राजी चौराहे पर सीएम ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें राहत सामग्री बांटी ।

ये भी पढ़ें..गरीबों को CM योगी की बड़ी सौगात, लाभार्थियों को सौंपी नए आवास की चाबी

इस मौके पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार की और से आम जनमानस के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि केंद्र व राज्य सरकार के संयुक्त प्रयास से प्रदेश में इस बार बाढ़ की विभीषिका को कम करने में सफलता प्राप्त हुई है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के लिए शासन से धन पर्याप्त मात्रा में भेज दिया गया है किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है जिन जिन क्षेत्रों में बाढ़ की अधिक समस्या उत्पन्न हुई है वहां पर शासन से एक आईएएस रैंक का अधिकारी हर जिले को भेजा गया है।

सीएम ने कहा लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

1 सप्ताह जिले में रुक कर अधिकारी शासन को रिपोर्ट प्रेषित करेगा उन्होंने यह भी कहा कि बाढ़ की वजह से प्रभावित हुए लोगों को तत्काल अहेतुक सहायता मुहैया कराई जा रही है जिनके आवास पानी में समा गए हैं उन्हें तत्काल आवास की व्यवस्था करवाई जा रही है मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में किसी भी बाढ़ पीड़ित की आकस्मिक मौत होने पर शासन से सहायता राशि भी मुहैया कराई जाएगी उन्होंने कहा कि बाढ़ ग्रस्त इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए शासन संवेदनशील है किसी भी प्रकार की कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।

Related News
1 of 828

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाढ़ से प्रभावित 250 ग्रामीणों को राहत सामग्री देने के साथ ही कटान से प्रभावित लोगों को अहेतुक सहायता प्रदान की इस मौके पर महसी विधायक सुरेश्वर सिंह , जिला पंचायत अध्यक्ष मंजू सिंह व बलहा विधायक सरोज सोनकर समेत अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर