Bobby Deol: एनिमल की सक्सेस पर रो पड़े बॉबी देओल , फैंस बोले- ये सफलता के आंसू…

0 181

Bobby Deol gets emotional on the success of Animal: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म की कमाई दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। फिल्म ‘एनिमल’ में एक्टर बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया है। भले ही इस फिल्म में बॉबी के ज्यादा डायलॉग्स नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसी तरह एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भावुक होकर रोते नजर आ रहे हैं।

एक्टर बॉबी देओल का यह वीडियो एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस बीच फैंस और पैपराजी फिल्म ‘एनिमल’ में उनके काम की सराहना करते नजर आ रहे हैं। यह देखकर बॉबी देओल कहते हैं, ‘यह क्या है? मैं आप सभी का बहुत आभारी हूं। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। ये देखकर मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं कोई सपना देख रहा हूं।’ इसके बाद एक्टर रोते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस से मिल रहे प्यार को देखकर बॉबी देओल इमोशनल हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

ये भी पढ़ें..Ayodhya: चुनाव परिणाम से पहले ‘राम लला’ की शरण में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंदिर में की पूजा

 

बॉबी के इस वीडियो पर नेटिजन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक नेटीजन ने लिखा, ‘2023 देओल परिवार के लिए सबसे अच्छा साल था। धर्मेंद्र की फिल्म आई थी। सनी की ‘गदर-2’ सुपरहिट रही थी। करण की शादी हो गई। सनी के छोटे बेटे राजबीर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। बॉबी की फिल्म ‘एनिमल’ हिट रही थी। इसका मतलब है कि यह देओल परिवार के सदस्यों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related News
1 of 275

एक अन्य नेटीजन ने लिखा, ‘ये सफलता के आंसू हैं।’ एक तीसरे नेटीजन ने भी लिखा, ‘आपने फिल्म में रणबीर को खा लिया।’ वहीं फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन 63.8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।दूसरे दिन इसने फिल्म ‘जवान’ को पीछे छोड़ दिया और 66 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शाहरुख खान की ‘जवान’ ने रिलीज के दूसरे दिन 63 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिलहाल फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर