बड़ी खबरः NDA से बाहर हो सकती है LJP, चिराग को 25 से अधिक सीटें नहीं देगी बीजेपी !

भाजपा लोजपा को पहले 20 से 22 सीटें ऑफर की थीं, लेकिन अब 25 सीट तक देने को तैयार है

0 389

बिहार में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे NDA में जारी मतभेद अब और गहराता जा रहा है. इस कड़ी में जहां JDU पहले ही LJP को तल्ख तेवर दिखा चुका था. तो अब BJP ने भी चिराग पासवान को अल्टीमेटम दे दिया है.

ये भी पढ़ें..ड्रग्स मामला: NCB ने चार बड़ी अभिनेत्रियों समेत 7 को भेजा समन, होगी पूछताछ

सूत्रों की माने तो चिराग पासवान इस चुनाव में NDA से अलग राह बनाने के लिए लगभग तैयार हो चुके हैं और अंतिम फैसला उनको ही लेना है. दरअसल, लोजपा को बीजेपी इस चुनाव में 25 सीट से ज्यादा देने के मूड में नहीं दिख रही है.
यहां फंसा पेंज…

बता दें कि विधानसभा चुनाव में भाजपा लोजपा को पहले 20 से 22 सीटें ऑफर की थीं, लेकिन अब 25 सीट तक देने को तैयार है. दूसरी तरफ चिराग पासवान यह चाहते हैं कि सीटों का बंटवारा तार्किक आधार पर हो. लोजपा प्रमुख चाहते हैं कि उनके पाले में कम से कम 30 सीटें हों.यही नहीं मनपसंद सीटों को लेकर भी विवाद बढ़ गया है. बीजेपी-लोजपा और जेडीयू के बीच पेंच फंस रहा है. सूत्रों की माने तो यदि समझौता नहीं होता है तो लोजपा 143 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है, इसके संकेत चिराग पासवान पहले ही दे चुके हैं.

Related News
1 of 1,066

बिहार चुनाव

एनडीए से अलग होने पर चल रहा मंथन

दरअसल चिराग पासवान खुद बिहार की जमुई सीट (जहां से वह भी सांसद हैं) या फिर सीतामढ़ी से विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. पार्टी के नेताओं ने चिराग के सामने अकेले चुनाव लड़ने की मांग पहले ही रख दी है. ऐसे में इस मसले पर चिराग पासवान को ही अंतिम फैसला लेना है. अंदरखाने से मिल रही जानकारी के मुताबिक लोजपा के एनडीए से बाहर जाने पर पार्टी में मंथन चल रहा है और बहुत जल्दी तस्वीरें साफ हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर