तड़पती मां को बचाने के लिए बेटियों ने मुंह से दिया ऑक्सीजन, इमोशनल VIDEO आया सामने…

माँ की जान बचाने के लिए बेटियां दे रही अपने मुंह से ऑक्सीजन, वीडियो वायरल

0 384

उत्तर प्रदेश में मन को झकझोर देने वाला वीडियो सामने आया हैं। जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती माँ को ऑक्सीजन की कमी पर अस्पताल प्रशासन ने हाथ खड़े किए तो लाचार बेटियां (daughters) मानो दुर्गा माँ का अवतार ले लिया और अपनी माँ की जान बचाने के लिए दोनों बेटियों ने अपने मुंह से माँ को ऑक्सीजन देती रही।

ये भी पढ़ें..उत्तर प्रदेश 6 मई तक लॉकडाउन का ऐलान, नई गाइडलाइन जारी…

जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि विडियो वायरल होने के बाद मरीज व तीमारदार गायब हो गए। चर्चा है कि सोशल मीडिया पर किरकिरी होता देख जिला अस्पताल प्रशासन किसी वार्ड में भर्ती कर के इलाज शुरू किया है।

दिल झकझोर देने वाला वीडियो आया सामने

सीएम साहब! इस वीडियो को गौर से देखिए। शायद इस झकझोर देने वाले वीडियो को आप न देख सके। अगर हिम्मत भी जुटाई तो रोंगटे खड़े हो जाएंगे, लेकिन अफसोस आपका जिला प्रशासन पूरी तरह आंखे बंद कर चुके हैं। फाइलों में ऑक्सीजन सिलेंडर की किल्लत दूर है, लेकिन जमीन पर ऑक्सीजन के अभाव में मरीज दम तोड़ रहे हैं।

जिला अस्पताल का यह वीडियो ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने वाले दावों की पोल खोल रहा है। लेकिन बहराइच के अधिकारी हैं कि ऑक्सीजन की कमी को स्वीकार नहीं कर रहे और तड़प रहे मरीज को बचा भी नही पा रहे।

Related News
1 of 729

बेटियों ने मुंह से दिया ऑक्सीजन…

बहराइच जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती माँ की जान बचाने के लिए बेटियों (daughters) द्वारा मुंह से ऑक्सीजन दिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन अलर्ट हो गया और मरीज व तीमारदारों को वहां से हटवा दिया।

मरीज को इलाज मिल रहा है या नही। यह भी कुछ नही कहा जा सकता। काश! कमियों को छुपाने में जुटा अस्पताल प्रशासन ऑक्सीजन की कमी को दूर करने में जुटता तो कई जाने बच सकती थी।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर